अमेरिकन एक्सप्रेस ने कंपनी व्यय प्रबंधन समाधान लांच किया

July 12 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

 बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा कंपनी अमेरिकन एक्सप्रेस (एमेक्स) की भारतीय इकाई ने बुधवार को कंपनी व्यय प्रबंधन समाधानों की श्रंखला लांच किया, जिसे ग्राहकों के कॉरपोरेट व्यय, खासतौर से यात्रा और मनोरंजन खर्चो में रिसाव रोकने के लिए बनाया गया है।

एमेक्स ने एक बयान में कहा कि खर्चो की निगरानी के लिए पूरी तरह से स्वचालित प्रक्रियाओं की अनुपस्थिति में क्षमता में तेजी लानेवाले समाधानों का देश में बड़ा बाजार है। एमेक्स 13,000 से ज्यादा छोटे, मध्यम और बड़े कॉरपोरेट्स के साथ काम करती है। 

एमेक्स ने इसके अलावा कॉरपोरेट खरीद समाधान भी पेश किया है, जो एक वैयक्तिकृत और लचीली वेब-आधारित कॉरपोरेट एकाउंट टूल है, जो संगठनों को अपने खरीद व्यय को व्यवस्थित करने में मदद करता है। 

इसके अलावा एमेक्स ने संगठनों के लिए कॉरपोरेट कार्ड्स भी लांच किया है, ताकि कंपनियां अपने यात्रा और मनोरंजन व्यय का प्रभावी प्रबंधन कर सकें और रिवार्ड प्वाइंट्स को भी रीडीम कर सकें। 

बयान में कहा गया कि एमेक्स बिजनेस ट्रेवल एकाउंट के साथ (बीटीए) के साथ कॉरपोरेट्स को सभी यात्रा और मनोरंजन बिल्स को समेकित करने और केंद्रीकृत करने में सक्षम बनाता है, जो खर्चो पर नजर रखने में मदद करता है।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR