जितना मुश्किल हो सकता था, उतना मुश्किल है लैंगर का काम : रिकी पोटिंग

February 11 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

 आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और हाल ही में विश्व कप के लिए टीम के सहायक कोच नियुक्त किए गए रिकी पोंटिंग ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के बारे में कहा है कि उनका काम जितना मुश्किल हो सकता था, उतना मुश्किल है। लैंगर को बॉल टेम्पिरिंग विवाद के चलते डैरेन लैहमन के इस्तीफा देने के बाद आस्ट्रेलियाई टीम का कोच नियुक्त किया गया था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने पोटिंग के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि यह जितना मुश्किल हो सकता था उतना है क्योंकि आस्ट्रेलियाई क्रिकेट की स्थिति ऐसी है कि कई सीनियर खिलाड़ी बाहर हैं और आंतरिक तौर पर काफी बदलाव हो रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "जहां तक मैं लैंगर को जानता हूं कि वह जैसा चाहते हैं वैसा करते हैं और वह इसी तरह आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हैं। आपको जो करना है आपको उसके बारे में पता होना चाहिए। वह काफी मुश्किल समय में टीम में आए हैं।"

आस्ट्रेलिया को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले कप्तान ने कहा, "इसने मुझे और उत्साहित किया है ताकि मैं उनकी मदद कर सकूं। हम दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं। हम दोनों एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। हम अच्छी तरह काम करेंगे, लेकिन यह आसान नहीं होगा। मैं उनसे थोड़ा काम का बोझ लेने को तैयार हूं।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR