आजम के बेटे ने जयाप्रदा को कहा 'अनारकली'

April 23 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

रामपुर में रविवार की शाम को भाजपा का चुनावी अभियान खत्म होने के बाद भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर आजम खान कैंप ने एक और हमला बोल दिया है।

आजम खान के बेटे, अब्दुल्लाह अजान खान ने पान दरेबा में बैठक के बाद कहा, "अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे। हमें अली भी चाहिए, बजरंग बली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।"


यहां अनारकली जयाप्रदा के संदर्भ में कहा गया था, क्योंकि फिल्मों में उनके नृत्य कौशल के लिए वह प्रसिद्ध हैं।


वहीं जयाप्रदा ने निर्वाचन आयोग से बिना देर किए इस अपमानजनक ताने पर संज्ञान लेने के लिए कहा।


आजम खान (सपा) और जयाप्रदा (भाजपा) में पहले भी कड़ी तकरार हो चुकी है, जिसके बाद दोनों नेता एक दूसरे पर वार करने से नहीं कतराते हैं।


इसके अलावा जयाप्रदा पर भी एक मामला दर्ज किया गया है। आजम खान ने जिस तरह उन पर टिप्पणी किया था, उसे याद करते हुए जया ने रामपुर में सभा के दौरान कहा था, "बसपा प्रमुख यह कल्पना कर सकती हैं कि वह अगर इनके साथ आती हैं तो वह उनको ये अपने एक्स-रे वाले नजरिए से कैसे देखेंगे।"


इसके पहले निर्वाचन आयोग ने अभिनेत्री पर अभद्र टिप्पणी करने पर आजम खान पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया था, उस दौरान वह चुनाव अभियान में भाग नहीं ले पाए थे।


निर्वाचन आयोग ने मायावती और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी उनके विवादास्पद भाषण के लिए पाबंदी लगाई थी।


ईसी ने अपने आदेश में कहा था, "दोनों नेताओं के भाषण अत्यधिक उत्तेजक थे, जो विभिन्न समुदायों के बीच आपसी घृणा को बढाने के लिए काफी थे।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR