बजाज ऑटो ने नया प्लेटिना एलईडी डीआरएल के साथ उतारा

November 10 2017

बजाज ऑटो ने नया 'प्लेटिना कॉमफॉरटेक' एलईडी डेलाइट रनिंग लाइट्स (डीआरएल) के साथ लांच किया है जो देश के 100सीसी-150सीसी खंड में एलईडी डीआरएल के साथ पहली बाइक है। एलईडी 88 फीसदी कम ऊर्जा की खपत करती है तथा इसका जीवनकाल चार गुणा अधिक होता है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान में यह जानकारी दी। इसमें बताया गया कि 'प्लेटिना कॉमफॉरटेक'अन्य एएचओ (ऑटोमेटिक हेडलैंप ऑन) बाइकों की तुलना में अधिक माइलेज प्रदान करता है। यह बाइक दो रंगों - इबोनी ब्लैक (सिल्वर डिकल्स के साथ) तथा कॉकटेल वाइन (रेड डिकल्स के साथ) में उपलब्ध है। इसकी कीमत 46,656 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है। 


बयान में कहा गया कि कॉमफॉरटेक में अपने तरह की पहली तकनीक है जो 100सीसी की अन्य मोटरसाइकिलों की तुलना में झटकों को 20 फीसदी कम कर देता है। इसका फ्रंट सस्पेंशन 28 फीसदी और पिछला सस्पेंशन 22 फीसदी लंबा है, जिसके झटके कम लगते हैं। इसमें स्प्रिंग सॉफ्ट सीट है जो आराम और स्थिरता में वृद्धि करता है। 


बजाज ऑटो के मोटरसाइकिल कारोबार के अध्यक्ष एरिक वास ने कहा, "अपग्रेड किया गया प्लेटिना कॉमफॉरटेक एक बेहतरीन उत्पाद है, जो पहले से बेहतर है। ग्राहकों को इसमें आराम, ज्यादा माइलेज और एलईडी डीआरएल स्टाइलिंग का संयोजन पसंद आएगा।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR