भाजपा का सत्ता से बाहर होना तय : अजीत सिंह

April 07 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में रविवार को विपक्षी गठबंधन की ओर से 'सामाजिक न्याय से महापरिवर्तन महारैली' आयोजित की गई। इसमें बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती, समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने हिस्सा लिया।

रैली में अजित सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए कहा, "भाजपा पिछले पांच साल में कुछ नहीं कर पाई। गांवों में किसान कहते हैं कि 'मोदी-योगी' उनकी फसल चर रहे हैं। इस रैली की भीड़ देखकर लग रहा है कि भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है। अब तो उनका सत्ता से बाहर होना तय हो गया है।"


अजित सिंह ने सवाल किया, "पांच साल में मोदी ने क्या किया? अच्छे दिन आपके नहीं मोदी के आए हैं।"


उन्होंने कहा, "संविधान ने ताकत दी है कि हर पांच साल में सरकार बदली जा सकती है लेकिन अब हालात बदल रहे हैं। भाजपा के लोग कहते हैं कि मोदी 50 साल राज करेगा और भाजपा के सांसद साक्षी महाराज कहते हैं कि ये आखिरी चुनाव है। इसलिए संविधान ने जो ताकत दी है कि हर पांच साल में सरकार बदली जा सकती है, उसका इस्तेमाल कीजिए।"


उन्होंने कहा, "किसान को खैरात नहीं अपनी मेहनत का पैसा चाहिए। वादे के बाद भी नहीं मिला लोगों को रोजगार।"


अजित ने कहा "मोदी जी, किसान गन्ने का दाम मांगने दो अक्टूबर को दिल्ली गए थे जिनपर आपने लाठी चलवाई, पानी की बौछारें मारीं। भाजपा किसान विरोधी है। उसे गांवों में कभी वोट नहीं मिलता था, भाजपा दंगों की वजह से सत्ता में आई है।"


उन्होंने कहा कि 'मायावती जी और मुलायम जी के शासन में गन्ने का दाम बढ़ाया गया, लेकिन योगी (आदित्यनाथ) के शासन में गन्ने का दाम एक रुपया नहीं बढ़ा।'


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR