माधुरी को 52वें जन्मदिवस पर बॉलीवुड की बधाई

May 15 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने बुधवार को 52 साल की हो गईं। इस मौके पर उनके पति श्रीराम नेने ने उन्हें एक खूबसूरत संदेश दिया और इसमें उन्होंने माधुरी को 'दुनिया की सबसे सुंदर महिला' करार दिया।

श्रीराम ने अपने साथ माधुरी की एक तस्वीर साझा की और उसके साथ लिखा, "दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला और मेरी जीवनसंगिनी को मैं जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं। जिंदगी के इस सफर का हम आनंद ले रहे हैं और भविष्य में कुछ और अच्छी चीजों के होने के इंतजार में हैं।"


साल 1999 में माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनके नाम अरिन और रयान हैं।


साल 1984 में माधुरी ने फिल्म 'अबोध' से हिंदी फिल्म में अपना कदम रखा था और साल 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' से उन्हें पहचान मिली।


'राम लखन', 'परिंदा', 'दिल', 'साजन', 'बेटा', 'खलनायक', 'हम आपके हैं कौन!', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन कर माधुरी ने हिंदी फिल्म जगत में अपना अलग मुकाम बनाया।


सिनेमा के क्षेत्र में अपने योगदान के लिए उन्हें साल 2008 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।


मराठी हास्य फिल्म '15 अगस्त' के साथ माधुरी ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी पारी की शुरुआत की।


बुधवार को जन्मदिन के मौके पर 'धक-धक गर्ल' माधुरी को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने कुछ इस प्रकार से बधाइयां दीं : 


अनिल कपूर : जन्मदिन मुबारक हो माधुरी दीक्षित! आप हमेशा एक अच्छी सह-कलाकार रही हैं और इससे भी बढ़कर आप एक बेहतर मित्र हैं! आपके संग काम कर मुझे कुछ ऐसी यादें मिलीं, जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। आने वाले समय में ऐसा और भी बहुत कुछ होने वाला है। आप हमेशा की तरह कालातीत, खूबसूरत और ग्लैमरस रहें! आपको ढेर सारा प्यार और खुशी।


अभिषेक बच्चन : माधुरी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा की तरह बहुत सारा प्यार और सम्मान।


रितेश देशमुख : मेरी फेवरेट माधुरी जी को जन्मदिन की बधाई। आप हमेशा सिल्वर स्क्रीन को प्रकाशित करती रहें, सदा मुस्कुराते रहिए, खुश रहिए, स्वस्थ रहिए और हमेशा की तरह आपको मेरा प्यार।


कियारा आडवाणी : मेरी सबसे फेवरेट अभिनेत्री माधुरी मैम को हैप्पी बर्थडे। आपके साथ मिलना और काम करना मेरे लिए सम्मानजनक रहा, आपकी खूबसूरती और विनम्रता ने हमेशा मुझे प्रेरित किया है।


अनुप जलोटा : ऑफ स्क्रीन या ऑन स्क्रीन अब तक आप जैसी खूबसूरत कोई और नहीं है। 


मनीष पॉल : दुनिया की सबसे खूबसूरत मुस्कान वाली महिला को जन्मदिन की बधाई!


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR