दिल्ली में फोनपे पर बिजली बिल भुगतान पर 250 रुपये तक का कैशबैक

January 14 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

दिल्ली में फोनपे पर बिजली के बिलों के भुगतान पर 250 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म-फोनपे ने सोमवार को इसकी घोषणा की। कम्पनी के मुताबिक इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपये है। 

बीएसईएस प्रवक्ता ने कहा, " डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने में बीएसईएस सदैव तत्पर रहा है। इस संकल्प के हिस्से के रूप में, डिस्कॉम ने एक बार फिर फोनपे के साथ साझेदारी की है ताकि उसके 44 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक कैश-बैक योजना तैयार की जा सके। हमें उम्मीद है कि यह उनके डिजिटल अनुभव को और बेहतर बनाना जारी रखेगा।"

फोनपे ने कहा है कि उसने बिल रिमाइंडर और ऑटोपे जैसी सुविधाओं को भी लॉन्च किया है, जो डिजिटल भुगतान को आसान बनाने में बेहद सहायक है और ग्राहकों के दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनते जा रहे हैं। बिल रिमाइंडर्स के साथ ग्राहक अब विलम्ब शुल्क भुगतान के दु:ख को खत्म करने के लिए परेशानी मुक्त भुगतान के अनुभव का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक अपने डेबिट और/या क्रेडिट कार्ड को लिंक करके ऑटोपे की सुविधा को भी सक्षम कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकत हैं कि उनके बिल का निर्धारित समय पर भुगतान हो सके।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR