चिंतित नहीं ,बल्कि उत्सुक हूं : वापसी पर चिरंजीवी

Hyderabad: Chiranjeevi congratulated Kanche Moive team today at his residence in Hyderabad. (Photo: IANS)

महानायक चिंरजीवी नौ साल के बाद तेलुगू फिल्म ‘कैदी नंबर 150’ के साथ वापसी कर रहे हैं। अपनी वापसी को लेकर वह चिंतित नहीं, बल्कि इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि दर्शकों से उन्हें किस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी।

‘कैदी नंबर 150’ तमिल फिल्म ‘कथ्थी’ का रीमेक है, जो दुनियाभर में बुधवार को रिलीज हुई।

वी.वी विनायक द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में चिरंजीवी ने आईएएनएस से कहा, “मैं चिंतित नहीं बल्कि यह जानने को बेताब हूं कि इतने सालों बाद मैं पर्दे पर कैसा दिखता हूं और दर्शकों से मुझे किस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी।”

फिल्मों में आने के लिए दोबारा खुद को किस तरह तैयार किया? इस पर उन्होंने कहा, “मैं हमेशा अभिनय में वापसी के लिए उत्साहित रहा हूं और मैंने कल्पना नहीं की थी कि प्रशंसकों और परिजनों से इस तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी। यह बहुत ही उत्साहवर्धक था।”

यह पूछे जाने पर कि क्या अपने करियर में आमिर खान जैसा बनना चाहते हैं, इस पर चिरंजीवी ने हिचकते हुए स्वीकार किया कि वह अब पहले की तरह नहीं रहे।

टेलीविजन प्रोग्राम ‘मीलो एवारू कोतीसवरूदु’ की मेजबानी के लिए तैयार चिरंजीवी ने बताया कि इस साल उनकी एक और फिल्म रिलीज होगी।

उन्होंने कहा, “परुचुरी भाइयों के साथ एक फिल्म पर बातचीत चल रही है। इस साल यह बननी चाहिए। मैं 152वीं फिल्म निर्देशक बोयापति सीनू के साथ बनाऊंगा और यह गीता आर्ट्स द्वारा निर्मित होगी।”

राजनीतिक महत्वाकांक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा, “चूंकि राजनीति का कोई स्पष्ट एजेंडा नहीं है। मैं अगले कुछ वर्षो तक फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करूंगा।”