फूड पांडा की डिलिवरी अब 50 शहरों में उपलब्ध

October 27 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

प्रमुख फूड डिलीवरी कंपनी फूडपांडा ने शुक्रवार को देश के 30 और शहरों में अपने डिलीवरी नेटवर्क को शुरू करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अब फूड पांडा देश भर के 50 शहरों में मौजूद है। फूडपांडा का डिलीवरी नेटवर्क अब जोधपुर, कोटा, उदयपुर, अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, देहरादून, इलाहाबाद, वाराणसी, सूरत, वडोदरा, औरंगाबाद, भोपाल समेत अन्य शहरों में सक्रिय है। फूडपांडा का लक्ष्य नवंबर के अंत तक 100 शहरों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना है।

कंपनी ने बताया कि 50 शहरों में अपने विस्तार के साथ, फूड पांडा का डिलीवरी नेटवर्क अपनी प्रतिस्पर्धीयों में सबसे बड़ा हो गया है। फूड पांडा के प्लेटफॉर्म पर 1 लाख 25 हजार से ज्यादा डिलीवरी पार्टनर्स जुड़े हैं। 

कंपनी ने कहा कि 15 करोड़ से ज्यादा भारतीय इन 50 शहरों में रहते हैं, जो अब फूडपांडा एप की बदौलत मजेदार खाने का अनुभव लेने में सक्षम होंगे। इन 50 शहरों में से 13 शहरों में फूड पांडा एकमात्र फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म है, जिसमें अजमेर, बीकानेर, मथुरा, राजकोट, जबलपुर, उज्जैन और मेरठ शामिल हैं।

फूडपांडा इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रणय जीवराजका ने कहा, "हम देश भर में 50 शहरों में अपने विस्तार से बेहद उत्साहित हैं। अब भारत के कई शहरों में फूडपांडा ही एकमात्र फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म है। अब हमारा नेटवर्क सभी महानगरों समेत देश के छोटे और मझोले शहरों में है। इनमें से कुछ शहरों में जहां फूड पांडा ने अपना नेटवर्क तैयार किया है, वहां अब तक कोई फूड डिलीवरी सर्विस नहीं थी। अब फूड पांडा पहली बार इन लाखों ग्राहकों के घर की दहलीज पर लजीज फूड आटम्स की डिलीवरी करेगा। हमारा पूरा ध्यान देश के लोगों को फूड डिलीवरी के लिए सबसे बड़ा और सबसे पसंदीदा फूड एक्सपियरेंस प्लेटफॉर्म मुहैया कराने पर हैं।"

बयान में कहा गया कि विस्तार के अगले चरण में फूडपांडा का नेटवर्क देश के पूर्वी और दक्षिणी भागों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएगा।


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR