प्रसिद्धि ने मेरा रहन-सहन बदल दिया : एलिजाबेथ हर्ले

March 23 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

प्रसिद्धि ने ब्रिटिश अभिनेत्री एलिजाबेथ हर्ले के जीवन को बड़े पैमाने पर बदल दिया है। उन्होंने कहा कि वह सार्वजनिक रूप से देखे जाने और परेशान होने से बचने के लिए घर पर रहना ज्यादा पसंद करती हैं। 

निजी जिंदगी में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। 

वह अभिनेता ह्यूग ग्रांट के साथ रिश्ते में रहीं, भारतीय व्यवसायी अरुण नायर से उन्होंने शादी की और फिर अलगाव के बाद उनका रिश्ता आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी शेन वार्न से रहा। उन्होंने बतौर सिंगल मदर बेटे की परवरिश की, जिसके पिता फिल्मकार स्टीव बिंग हैं। अपने टूटे रिश्तों व निजी जीवन को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रही हैं। 

अब सार्वजनिक रूप से लोगों की नजर में बना रहना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। 

हर्ले ने ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "आपको लोगों की निगाहों में बने रहने की आदत हो जाती है। मैंने इन सबसे निपटने का तरीका सीख लिया है। इसने निश्चित रूप से मेरी जीवनशैली में बदलाव किया है। कोई भी इंसान इन सबका शिकार होना पसंद नहीं करता है और मैं कभी भी अपना पीछा किए जाने जैसी बातों की अभ्यस्त नहीं हो पाई।"

हर्ले ने कहा, "हम सभी निजी समय चाहते हैं और मैं सार्वजनिक जगहों पर लोगों की नजरों से बचने और परेशान होने से बचने के लिए घर पर रहना ज्यादा पसंद करती हूं। हालांकि, जब आप जाना-माना चेहरा होते हैं तो आप अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल अच्छे कामों के लिए कर सकते हैं और स्तन कैंसर का उपचार तलाशने का उद्देश्य मेरे दिल के करीब है।" 

हर्ले ने एक मॉडल के रूप में ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था और 1987 में फिल्म 'एरिया' से अभिनय में आगाज किया। 

टीवी शो 'द रॉयल्स' में रानी हेलेना का किरदार निभाने के लिए मिल रही सराहना का वह आनंद ले रही हैं। भारत में इसका प्रसारण कलर्स इन्फिनिटी पर होता है। 

शो के चौथे सीजन का प्रीमियर मार्च में अमेरिका में हुआ और जल्द ही भारत में भी यह दिखाया जाएगा। 

हर्ले के बेटे डेमियन ने भी मां के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है और 'द रॉयल्स' में एक छोटे से किरदार से वह अभिनय में आगाज कर चुके हैं। 

फिलहाल हर्ले शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें रानी हेलेना का किरदार निभाना पसंद है। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR