फरहान का स्वास्थ्य क्षेत्र में निवेश का आग्रह

December 07 2017

अपने जीवन में फिटनेस को सबसे अधिक अहमियत देने वाले अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर अब अपोलो म्यूनिक जीवन बीमा का प्रचार करते नजर आएंगे। फरहान ने कहा कि वह इसके ब्रैंड एम्बसेडर के तौर पर अधिक से अधिक भारतीयों को स्वास्थ्य बीमा के बारे में जागरूक करेंगे। 


फरहान ने गुरुवार को एक समारोह में कहा, "मैं फिटनेस को अपने जीवन में सबसे अधिक महत्व देता हूं और इसके साथ ही मेरा मानना है कि हम एक तनावग्रस्त दुनिया में रहते हैं। जब हम अपने माता-पिता की पीढ़ी के बारे में बात करते हैं और इससे पहले वाली पीढ़ी के बारे में बात करते हैं, तो यह समझ पाते हैं कि वह समय अलग था। अब दुनिया तेज हो गई है।"


अभिनेता ने कहा, "अगर हम लोगों के जीवन को देखें और उनके सोने के तरीके को देखें, तो इससे समझ पाएंगे कि काफी कम उम्र से ही लोगों में स्वास्थ्य की समस्याएं शुरू हो जाती हैं और हमारी पीढ़ी के लोगों के लिए यह आम बात हो गई है।"


ऐसे में फरहान का मानना है कि युवा उम्र में ही स्वास्थ्य बीमा करा लेना जरूरी है।


फरहान के साथ साझेदारी के बारे में अपोलो म्यूनिक जीवन बीमा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एंटोनी जैकब ने कहा, "हमारे कुछ मूल्य हैं, जैसे प्रतिबद्धता, नवीनता, रिश्ते और सम्मान, जो किसी लेन-देन से परे है और हर किसी के लिए जरूरी है।"


अपोले म्यूनिक स्वास्थ्य बीमा ने इसके साथ ही अपनी स्वास्थ्य बीमा योजना 'हेल्थ वॉलेट' के साथ विंश्योर नामक एक नई कटेगरी की भी घोषणा की। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR