नए सफर की शुरुआत जैसा लग रहा है : रंगना हेराथ

February 11 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

श्रीलंका टीम के सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कहा है कि उन्हें यह नए सफर की शुरुआत जैसा लग रहा है। श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को मात देकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-0 से अपने नाम की।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हेराथ के हवाले से लिखा है, "सिर्फ यह सीरीज नहीं, जब हम दुबई में खेले थे तब हमने पाकिस्तान को 2-0 से हराया था। भारत में हमारे लिए खराब सीरीज रही। इसलिए मुझे लगता है कि टेस्ट टीम के तौर पर हमने नया सफर शुरू किया है। जब कुमार संगाकारा और महेला जयावर्धने ने टीम को छोड़ा था तब काफी अंतर आ गया था।"

उन्होंने कहा, "अब तीन साल बाद हम एक नई टीम बना रहे हैं। अब मैं एक ऐसी टीम देख सकता हूं जिसके पास अनुभव और युवा जोश का अच्छा मिश्रण है। खासकर अकिला धनंजय, रोशेन सिल्वा और कुशाल मेंडिस के रूप में अच्छे खिलाड़ी हैं।"

हेराथ ने कहा कि रोशेन का इस मुश्किल पिच पर प्रदर्शन उनके बारे में काफी कुछ कहता है।

उन्होंने कहा, "मैंने रोशेन को काफी देखा है। वह पिछले 10 साल से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल रहे हैं और सात हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। यह अनुभव उन्हें मदद करेगा और मैं उन्हें बधाई भी देना चाहता हूं क्योंकि यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR