फिल्मकार महिलाओं को अलग लुक देने से डरते हैं : आहना कुमरा

February 12 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में प्रियंका गांधी का किरदार निभाने वाली आहना कुमरा को छोटे बाल और साधारण लुक पसंद है, जो कि 'युद्ध' जैसे शो या 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' जैसी फिल्म में दर्शकों द्वारा देखे गए उनके किरदार से ठीक उलट है। उन्हें लगता है कि यह किरदार फिल्म जगत को उन्हें अलग नजरिए से देखने में मदद करेगा। उन्होंने कहा, "लोग अक्सर मुझे एक गर्ल नेक्सट डोर के रूप में देखते हैं न किरदार के रूप में। और मुझे लगता है ऐसा मेरे अलग लुक और अलग हेयरस्टाइल के कारण है। मुझे लगता है कि अब वे मुझे अलग तरीके से देखने के लिए तैयार हैं।"

आहना ने यहां आईएएनएस को बताया, "मुझे नहीं पता कि क्यों वे (फिल्मनिर्माता) महिला को अलग लुक देने से डरते हैं। हम एक ऐसे देश में नहीं जी सकते, जहां सभी एक जैसे दिखते हों।"

उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण लगता है कि आज सभी अदाकाराएं एक समान ही दिखती हैं।

उन्होंने कहा, "यहां एक-दूसरे में कोई अंतर नहीं है। यहां एक गीता बाली थी, एक नूतन थी, एक साधना थी..वे सभी एक दूसरे से अलग दिखती थीं।"

अभिनेत्री ने कहा, "आज के वक्त में, मैं एक को दूसरे से अलग नहीं बना सकती। सभी का हेयरस्टाइल समान है, सभी एक जैसी दिखती हैं..मैं कभी-कभार रुचि खो देती हूं और सोचती हूं कि मैंने यही लड़की दूसरी फिल्म में देखी है। मुझे उसका लुक बदला हुआ दिखाई नहीं देता।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR