ग्रैमी 2019 में कार्डी बी ने रचा इतिहास

February 11 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

रैपर कार्डी बी ने ग्रैमी अवार्ड्स 2019 में बेस्ट रैप एल्बम का अवॉर्ड जीतने वाली पहली सोलो महिला कलाकार बनकर इतिहास रच दिया है। 

'ईडब्लयू डॉट कॉम' के मुताबिक, 'इन्वेजन ऑफ प्राइवेसी' के लिए 23 साल के इतिहास में अवॉर्ड जीतने वाली पहली महिला रैपर बनकर 26 वर्षीय रैपर लॉरिन हिल के साथ सूची में शामिल हो गई है। हिल ने 1997 में द फ्यूजीस के सदस्य के रूप में यह अवॉर्ड जीता था। 

अवॉर्ड जीतकर कार्डी बेहद भावुक हो गई। रविवार रात पुरस्कार ग्रहण करने मंच पर पहुंची रैपर ने मजाक में कहा, "नव्र्ज बहुत खराब स्थिति में हैं। शायद मुझे वीड का सेवन शुरू कर देना चाहिए।" 

उन्होंने कहा, "मैं अपनी बेटी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं उसका बस इसलिए आभार नहीं जता रही हूं क्योंकि वह मेरी बेटी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जब मुझे गर्भवती होने का पता चला था उस समय मेरा एल्बम पूरा नहीं हुआ था और फिर यह कुछ ऐसा था कि हमें इस एल्बम को पूरा करना है ताकि मैं बेबी बंप दिखने से पहले वीडियो कर सकूं।"

ग्रैमी के रेड कॉर्पेट पर कार्डी ने अपनी बेटी कल्चर के पिता व रैपर ऑफसेट से भी मुलाकात की। सितंबर 2017 में शादी रचाने के बाद कार्डी ने दिसंबर 2018 में ऑफसेट से अलग होने की घोषणा की थी। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR