होंडा सिटी और डब्ल्यूआर-वी में जुड़ सकता है ये काम का फीचर

April 10 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

भारत में इन दिनों कारों में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी मिलना आम बात हो गई है। ये फीचर छोटी कारों में भी मिलने लगे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही होंडा भी अपनी लोकप्रिय कार सिटी सेडान और सब 4-मीटर एसयूवी डब्ल्यूआर-वी को इन फीचर से लैस कर सकती है। मौजूदा सिटी और डब्ल्यूआर-वी में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का अभाव है।

चर्चाएं हैं कि होंडा सिटी और डब्ल्यूआर-वी में कंपनी का नया डिजिपैड 2.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। यह सिस्टम फिलहाल होंडा अकॉर्ड में दिया गया है, जल्द ही यह नई अमेज़ में भी आने वाला है। नई अमेज़ को मई 2018 में लॉन्च किया जाएगा।

सब 4-मीटर एसयूवी सेगमेंट में होंडा डब्ल्यूआर-वी का मुकाबला फोर्ड ईकोस्पोर्ट, मारूति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा और टाटा नेक्सन से है। डब्ल्यूआर-वी के मुकाबले में मौजूद सभी कारों में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी दी गई है। होंडा सिटी का मुकाबला हुंडई वरना, फॉक्सवेगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और मारूति सियाज़ से है, इन में भी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि होंडा सिटी और डब्ल्यूआर-वी में डिजिपैड 2.0 इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलने के बाद इनकी बिक्री में इजाफा देखने को मिलेगा।

Source Name : http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR