आईपीएल-2018 : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी कोच बने अमोल

March 13 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने अमोल मजूमदार को इस सीजन के लिए अपने बल्लेबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है। घरेलू क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी रहने वाले अमोल टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ कोच के तौर पर अपने अनुभवों को साझा करेंगे और उनके बल्लेबाजी कौशल को सुधारेंगे।

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स टीम के पहले शिविर की शुरुआत मंगलवार से हो रही है। ऐसे में अमोल टीम के मुख्य कोच जुबिन बारुचा और गेंदबाजी कोच सैराज बहुतुले के साथ टीम के प्रशिक्षण सत्र को देखेंगे। 

इस शिविर में सभी युवा भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयारी करेंगे। इस शिविर के दौरान मुख्य रूप से ध्यान टीम के विकास के साथ-साथ क्रिकेट कौशल को सुधारने पर होगा। 

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच बारुचा ने कहा, "हम बल्लेबाजी कोच के रूप में अमोल को अपने साथ शामिल कर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड उनकी महानता को बयां करता है। युवा बल्लेबाजों को उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।"

अमोल ने कहा, "यह समय एक बल्लेबाज के लिए काफी महत्वपूर्ण होते हैं। टी-20 ने क्रिकेट के खेल की आकृति को ही बदल दिया है। यह खेल अधिक मनोरंजक है। इससे कभी कोई बोर नहीं होता और न ही इसकी लोकप्रियता फीकी पड़ती है। मैं इस नई भूमिका के लिए उत्साहित हूं।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR