टेस्टिंग के दौरान दिखी जीप कंपास ट्रेलहॉक

February 14 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

जीप कंपास के नए वेरिएंट ट्रेलहॉक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। भारत में इसे आने वाले कुछ समय में लॉन्च किया जा सकता है। यह रेग्यूलर कंपास के टॉप वेरिएंट लिमिटेड प्लस 4x4 से करीब दो लाख रूपए महंगी हो सकती है। लिमिटेड प्लस 4x4 वेरिएंट की कीमत 22.90 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

जीप कंपास ट्रेलहॉक को भारत में ही तैयार किया गया है। इसका राइट-हैंड-ड्राइव वर्जन कई देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कैमरे में कैद हुई तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि यह अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध ट्रेलहॉक जैसी है। जीप कंपास ट्रेलहॉक में ब्लैक और व्हाइट कलर कोम्बिनेशन वाला बोनट, नए अलॉय व्हील, रेड टो हुक और बड़ा ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। ट्रेलहॉक वेरिएंट में आगे और पीछे की तरफ नए बंपर भी आयेंगे जो इसे रेग्यूलर कंपास से अलग बनायेंगे। ट्रेलहॉक के केबिन को ब्लैक कलर में रखा गया है, प्रीमियम अहसास लाने के लिए इस में रेड हाइलाइटर दिए गए हैं।

जीप कंपास ट्रेलहॉक में 2.0 लीटर का मल्टीजेट डीज़ल इंजन मिलेगा, जो 173 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा। इंजन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा। जानकारी मिली है कि यह वेरिएंट ऑल-व्हील-ड्राइव में आएगा।


Source Name :  http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR