कबीर ने विज्ञापन फिल्म में शाहरुख को निर्देशित किया

January 13 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

शाहरुख खान को एक विज्ञापन फिल्म में निर्देशित करने वाले कबीर खान का कहना है कि हमेशा से उनकी ख्वाहिश अभिनेता के साथ काम करने की रही है। दुबई के 'डिपार्टमेंट ऑफ टूरिज्म एंड मार्केटिंग' (दुबई पर्यटन) ने शनिवार को '2.0 हैशटैग बीमाईगेस्ट' कैम्पेन की पहली विज्ञापन फिल्म को पेश किया। शाहरुख और कबीर ने पहली बार साथ काम किया है। 

कबीर ने अपने बयान में कहा, "शाहरुख के साथ काम करने की हमेशा से मेरी इच्छा रही है, हर शॉट में जो करिश्मा लेकर वह आते हैं, वह वाकई सराहनीय है। जबकि दुबई मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है। हमने दुबई के सार, खूबसूरत जगहों और आतिथ्य सत्कार को बखूबी दर्शाने की कोशिश की है।" 

विज्ञापन फिल्म में प्रसिद्ध स्थलों को फिल्माया गया है, जिसमें लेगोलैंड दुबई और बॉलीवुड पार्क्‍स दुबई शामिल हैं। 

इस शानदार शहर को बेहद पसंद करने वाले शाहरुख ने कहा, "पिछले साल मैंने दुबई टूरिज्म की इस शानदार साझेदारी के तहत दुबई की झलक दिखाते हुए 'बी माई गेस्ट' के जरिए दुनियाभर के प्रशंसकों को निमंत्रित किया था।" 

उन्होंने कहा, "इस साल बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक कबीर खान के साथ हम नई जगहों और आकर्षक चीजों को दिखाने के साथ इस साझेदारी को आगे ले जा रहे हैं। लेकिन इसमें दुबई का सार है, जो वास्तव में इसे एक खूबसूरत जगह बनाता है, जहां पर्यटक महसूस कर सकते हैं कि वे और ज्यादा शानदार ऊंचाइयों और आकर्षक स्थलों का हिस्सा हैं।" 

दुबई के 'कॉर्पोरेशन फॉर टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग' (डीसीटीसीएम) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इसाम काजिम ने कहा कि शाहरुख की तरह करिश्माई, वैश्विक अपील वाला कोई नहीं है, क्योंकि वह दुबई को सच में अपना दूसरा घर समझते हैं। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR