एलजी ने 63 फ्लेक्सिब ओएलईडी से बना साइनेज लांच किया

December 08 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

डिस्प्ले प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक और उपलब्धि हासिल करते हुए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुक्रवार को एक नवोन्मेषी साइनेज (सड़क किनारे विज्ञापनों के लिए इस्तेमाल किए जानेवाले बड़े आकार का बोर्ड) लांच किया है, जिसे कंपनी ने 63 कस्टम-मेड कव्र्ड ओएलईडी पैनल्स से बनाया है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि एंबिएंस मॉल वसंत कुंज में लगाया गया यह साइनेज देश में एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा निर्मित दूसरा प्रमुख साइनेज है। पहले साइनेज को एंबिएंस मॉल गुड़गांव में लगाया गया था।

इस साइननेज में कव्र्ड डिजायन के साथ 4के कंटेंट को प्ले करने की क्षमता है, जिस पर विज्ञापन देकर खुदरा दुकानदार आंगतुंकों को आकर्षित कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह उत्पाद विभिन्न प्रचार उद्देश्यों के लिए, जैसे महंगे उत्पादों का विज्ञापन देने के लिए आदर्श है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक किम की वान ने कहा, "यह साइनेज कस्टम 64 कव्र्ड एलजी ओएलईडी पैनल्स से बनाया गया है, जिसे विभिन्न आकारों में अनुकूलित किया जा सकता है। इस साइनेज में इस्तेमाल की गई तकनीक नवोन्मेषी और क्रांतिकारी है, जो बेजोड़ दृश्यता प्रदान करता है।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR