लाइक, रीट्वीट को कम-ज्यादा करने वाले बग को ठीक कर रहा ट्विटर

February 14 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने बुधवार को कहा कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर लगातार लाइक और रीट्वीट की गिनती को कम-ज्यादा करने वाले बग को ठीक करने के लिए काम कर रही है। ट्विटर सपोर्ट ने ट्वीट किया, "दुनियाभर में कुछ लोगों को नोटीफिकेशन, लाइक्स और रीट्वीट्स के साथ कुछ समस्या है। हम इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं और आगे की जानकारी जल्द देंगे। आपको होने वाले कष्ट के लिए हमें खेद है।"

कंपनी ने हालांकि बग का कारण नहीं बताया और न ही यह बताया कि यह कब तक ठीक होगा।

बग से भारतीय यूजर्स भी प्रभावित हुए हैं।

श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक और वैश्विक उपाध्यक्ष मनु जैन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "क्या ट्विटर के साथ सब ठीक है? यह रीट्वीट्स और लाइक्स लगातार डिलीट करता जा रहा है। रीट्वीट्स में भारी उतार-चढ़ाव महसूस किया।"

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, बग से यूजर्स परेशान हैं कि कहीं एक साथ बहुत सारे खाते निरस्त किए जा रहे हैं या ट्विटर उन्हें डिलीट कर रहा है।

ट्विटर के वैश्विक रूप से लगभग 23.6 करोड़ सक्रिय मासिक उपयोगकर्ता हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि कितने यूजर्स इससे प्रभावित हुए हैं।

इससे पहले फरवरी में, ट्विटर पर एक बग से एंड्रोएड यूजर्स भ्रमित हो गए थे कि वे किसी भी अनजान यूजर्स के पोस्ट्स देख रहे हैं जबकि वास्तव में ट्विटर ने यूजर्स के नाम और रीट्वीट्स की मिसलेबलिंग कर दी थी।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR