ममता के पश्चिम बंगाल की हालत लालू राज के बिहार की तरह : सुशील मोदी

May 16 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को कहा कि कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो पर हमले और हिंसा की अन्य घटनाओं से साफ है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की वही हालत कर दी है, जैसी लालू प्रसाद के राज में बिहार की थी। उन्होंने कहा कि इनके शाासन की चुनावी हिंसा में 671 लोग मारे गये थे।

सुशील मोदी ने बुधवार को एक बयान जारी कहा, "राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पश्चिम बंगाल की हिंसा की घटनाओं की निंदा नहीं की। अगर गलती से भी राजद को मौका मिला, तो ये फिर बिहार को हिंसा और अपराध की आग में झोंक देंगे।"


उपमुख्यमंत्री ने कहा, "पश्चिम बंगाल में राजनीतिक विरोधियों को सभा करने से रोका जा रहा है। दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री तक के हेलीकाप्टर नहीं उतर सकते। 'जय श्रीराम' के नारे लगाने पर धमकी मिलती है। सोशल मीडिया में ममता दीदी का केरिकेचर (मेमे) साझा करने मात्र से महिला कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया जाता है।"


भाजपा नेता मोदी ने कहा, "पड़ोसी राज्य में संवैधानिक ढांचा ध्वस्त है और अभिव्यक्ति की आजादी का गला दबाया जा रहा है, फिर भी कांग्रेस, राजद और उनके दोस्त वामपंथियों को असहिष्णुता क्यों नहीं दिखती? जिन लोगों ने इस मुद्दे पर पुरस्कार लौटाने का नाटक किया था, वे आज चुप क्यों हैं?"


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR