मिलिये टोयोटा यारिस के स्पोर्टी अवतार से...

April 02 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

टोयोटा ने बैंकॉक मोटर शो-2018 में यारिस सेडान के स्पोर्टी अवतार टीआरडी से पर्दा उठाया है। इस में कई कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं जो इसे रेग्यूलर यारिस से अलग बनाते हैं। मिड-साइज सेडान सेगमेंट में टोयोटा यारिस कंपनी की पहली पेशकश होगी। यारिस सेडान को भारत में 24 अप्रैल 2018 को लॉन्च किया जा सकता है।

यारिस टीआरडी की बात करें तो इस में नए फॉग लैंप्स, नए बंपर और रेड लिप स्पॉइलर दिया गया है। बाहरी शीशों पर ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग के साथ रेड हाइलाइटर दिए गए हैं।

पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां प्रोमिनेट बूट स्पॉइलर और नया बंपर दिया गया है। यहां पर भी रेड हाइलाइटर देखे जा सकते हैं। साइड वाले हिस्से का डिजायन रेग्यूलर यारिस से मिलता-जुलता है। यारिस टीआरडी वर्जन के केबिन में ऑल-ब्लैक लेआउट के साथ रेड हाइलाइटर दिए गए हैं। भारत आने वाली यारिस सेडान में बैज और ब्लैक कलर कोम्बिनेशन वाला ड्यूल-टोन केबिन मिलेगा।

क्या भारत आएगी टोयोटा यारिस टीआरडी ?

भारत में टोयोटा यारिस का मुकाबला मारूति सियाज़, फॉक्सवेगन वेंटो और स्कोडा रैपिड से होगा। ये तीनों कारें रेग्यूलर मॉडल के अलावा स्पोर्टी अवतार में भी उपलब्ध हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टोयोटा भी यारिस के स्पोर्टी वर्जन को भारत में उतार सकती है। भारत आने वाली टोयोटा यारिस टीआरडी रेग्यूलर मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है।

Source Name : http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR