हैदराबाद युवक के लिए शादी का तोहफा 'मोदी को वोट'

February 12 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

 हैदराबाद का एक 27 वर्षीय युवक अपनी शादी में आने वाले मेहमानों से उपहार नहीं चाहता बल्कि उसका केवल एक ही अनुरोध है कि वे आगामी आम चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट करें। युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाया है, "हमारा उपहार 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए आपका वोट है।"

मोदी के एक कट्टर समर्थक मुकेश राव यांदे को उसके इस कदम के लिए गुलदस्ते व आलोचना दोनों ही मिल रही हैं।

उसके परिजनों और परिवार के अन्य सदस्यों को शादी के कार्ड पर इसे छपवाने को लेकर संदेह था क्योंकि मेहमान इसे पसंद नहीं कर सकते थे क्योंकि वे अन्य राजनीतिक दलों के समर्थक भी हो सकते थे। हालांकि सरकार के स्वामित्व वाले तेलंगाना विद्युत उत्पादन निगम में सहायक इंजीनियर मुकेश ने अपना रास्ता चुना।

21 फरवरी को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे मुकेश ने घोषित किया, "नरेंद्र मोदी के काम का प्रचार करने और उन्हें फिर से निर्वाचित करने के लिए समर्थन मांगने का यह मेरा तरीका है।"

उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें 'मोदी भक्त' बुलाते हैं। मुकेश का मानना है कि मोदी 'स्वच्छ भारत' जैसी कई पहल को अपनाकर देश को सही रास्ते पर ले जा रहे हैं।

युवक ने कहा कि उसने हालिया विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति का समर्थन किया था और वह मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनते देखना चाहता है।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR