मेरा जोश हमेशा हाई रहता है : यामी गौतम

January 31 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण तक - सभी बॉलीवुड फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' की पंचलाइन 'हाउ इज द जोश?' का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनका जोश हमेशा हाई रहता है। 

लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट 2019 में गौरी और नैनिका के लिए रैंप वॉक करने के बाद यामी ने आईएएनएस से कहा, "मेरा जोश हमेशा हाई रहता है। यही मुझे आगे रखता है।"

फिल्म 'विक्की डोनर' में नजर आईं अभिनेत्री अपने जरूरत से ज्यादा बड़े गाउन के कारण कई बार रैंप पर फिसलीं, लेकिन उन्होंने अपना आत्मविश्वास कम नहीं होने दिया।

यह पूछने पर कि यह आत्मविश्वास कहां से आता है, उन्होंने कहा, "यह इस तथ्य से आता है कि आप जानते हैं कि यह किसी के साथ भी हो सकता है। मैं पहली नहीं हूं। यहां तक की आपने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कहीं भी देखा होगा, ये चीजें होती रहती हैं। पूरी बात यह है कि चाहे जीवन हो या रैंप, शो चलते रहना चाहिए।"

लैक्मे फैशन वीक में प्रशंसकों के एक समूह ने यामी को घेर लिया और चिल्ला कर कहा, 'हाउ इज द जोश?' हाई सर'।

प्रशंसकों की भीड़ देख यामी काफी खुशी महसूस कर रही थीं।

उन्होंने कहा, "हम बहुत खुश हैं। मैं फिल्म से संबंधित हर किसी की ओर से कहती हूं कि हमें जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं। एक फिल्म की बॉक्स-ऑफिस सफलता कलाकार के लिए हमेशा संतोषजनक होती है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन, एक व्यक्ति के रूप में संतुष्टि तब मिलती है जब लोग व्यक्तिगत रूप से आपके पास पहुंचते हैं। चाहें छह साल के बच्चे हों या 90 साल के बुजुर्ग और वे व्यक्तिगत रूप से फिल्म से जुड़ाव महसूस करते हैं। फिल्म से जुड़ाव को लेकर जिस तरह की वीडियो और संदेश हमें मिल रहे हैं, वो शानदार हैं और पूरा देश 'जोश' महसूस कर रहा है। मैं 'उरी..' को कभी नहीं भूलूंगी।"

आदित्य धर निर्देशित फिल्म में विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म जम्मू एवं कश्मीर में वर्ष 2016 में उरी में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है, जिसके बाद पाकिस्तानी कब्जे वाले इलाके के आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी। इस फिल्म से देश के राजनीतिज्ञ भी 'जोश' महसूस कर रहे हैं, जो टीम की खुशी की बड़ी वजह है।

यामी ने कहा, "जब प्रधानमंत्री से लेकर रक्षा मंत्री, उप राष्ट्रपति और मनोहर पर्रिकरजी जोश महसूस कर रहे हैं, तो यह अनुभव सपने जैसा है। कई लोग फिल्म की सराहना कर रहे हैं, तमाम सैन्य जनरल भी।"'

अगली फिल्म के बारे मे उन्होंने कहा, "आपको जल्द पता चलेगा। नई फिल्म की घोषणा करने का अधिकार निर्माता का होता है।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR