कलर्स पर एंटरटेन्मेंट की रात एट9 21 अप्रैल से

April 16 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

एंटरटेन्मेंट की रात एट9 का दूसरा संस्करण 21 अप्रैल से शुरू हो रहा है जो कि प्रत्येक शनिवार एवं रविवार कलर्स चैनल पर उपलब्ध होगा। इस सीजन के पहले एपिसोड का शुभारंभ करने के लिए बॉलीवुड के हर-दिल अजीज संजय दत्त, मेजबान सौम्या टंडन और नेहा पेंडसे, कॉमेडियन मुबीन सौदागर, बलराज और बाल कलाकार दिव्यांश के साथ शो के पहले गेस्ट होंगे।

संजय दत्त ने जेल में बिताए अपने दिनों के साथ-साथ अपने परिवार के साथ रहने में उन्हें कितनी खुशी मिलती है, के बारे में अत्यन्त साफगोई से बताते हुए कहा, "मैं यरवदा में आरजे था और चूंकि अधिकतर कैदी मेरे प्रशंसक थे, इसलिए मुझे सुनकर वे बहुत खुश होते थे। ये वही लोग थे जिन्होंने कारावास के मेरे समय को आसान बनाया और अपना समय अच्छी तरह से बिताने में मेरी मदद की।"

अपने बच्चों के बारे में पूछे जाने पर अपनी आंखों में चमक लाते हुए उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे पहले पढ़ाई करें और डिग्री हासिल करें; तब मैं वे जो भी करना चाहते हैं, उसमें उनकी मदद करूंगा। मैं मैथ में कमजोर हूं इसलिए मैं उसमें नहीं पड़ता, लेकिन मैं क्रॉफ्ट और पेंटिंग में उनकी मदद करता हूं।"

ऐसे और भी खुलासों के बीच, टीम को सुपरस्टार के साथ जोरदार हंसी-खुशी और मस्ती साझा करते देखा जाएगा। 

और अधिक जानने के लिए, एन्टरटेन्मेंट की रात एट9 को ट्यून इन करें। 21 अप्रैल से शुरू, प्रत्येक शनिवार एवं रविवार, केवल कलर्स पर।


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR