आमिर खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों ने बरसाया प्यार

March 15 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

सुपरस्टार आमिर खान गुरुवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर इंटरनेट पर स्नेह और शुभकामनाओं का सैलाब उमड़ पड़ा है। अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से चर्चित आमिर खान ने कई सालों में एक ऐसी छवि बना ली है, जिसे कई लोग प्रेरणा के नजरिए से देखते हैं। समाज के प्रमुख मुद्दों को उठातीं फिल्में बनाने से लेकर ऑफ कैमरा भी ज्वलंत मुद्दों पर अपने मन की बात कहने तक, आमिर खान हमेशा एक कैलकुलेटिव मस्तिष्क वाले शख्स रहे हैं। उन्होंने समाज में बदलाव लाने के लिए अपनी शोहरत का इस्तेमाल किया है।

आमिर खान ने हर साल की तरह इस साल भी मीडिया और फोटोग्राफरों के साथ अपने इस विशेष दिन को मनाया। अभिनेता मीडिया के साथ अपने जन्मदिन का केक काटकर उनके साथ बातचीत कर समय बिताते हुए नजर आए।

देशभर के प्रशंसक अभिनेता के साथ अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके आमिर को शुभकामनाएं दे रहे हैं। परिणामस्वरूप भारत में हैशटैग मजबूती से ट्रेंड कर रहा है।

आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'रूबरू रोशनी' इस साल गणतंत्र दिवस पर छोटे पर्दे पर रिलीज हुई थी। तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी, बांग्ला, मराठी और अंग्रेजी जैसी सात अलग-अलग भाषाओं में डब इस फिल्म को देशभर में खूब सराहा गया था। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR