एक बार फिर धौनी के बचाव में आए शास्त्री, आलोचकों को लताड़ा

November 15 2017

 भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री मंगलवार को एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बचाव में आए। शास्त्री ने धौनी के आलोचकों को एक बार फिर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो दो बार के विश्व विजेता कप्तान पर उंगली उठा रहे हैं, उन्हें अपनी गिरेवान में झांकना चाहिए। 

शास्त्री ने कहा, "धौनी पर बोलने से पहले लोगों को अपने करियर की ओर देखना चाहिए। पूर्व कप्तान के अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और टीम की यह जिम्मेदारी है कि वह लीजेंड खिलाड़ी का बचाव करे।"

कोच ने कहा कि टीम इस समय प्रदर्शन और योग्यता पर बन रही है।

उन्होंने कहा, "विकेट के पीछे और बल्ले से उनकी योग्यता को देखते हुए धौनी से बेहतर कोई और विकल्प नहीं है। इसके अलावा मैदान पर उनकी सतर्कता और चपलता का कोई सानी नहीं है।"

हार्दिक पांड्या को श्रीलंका सीरीज में आराम दिया गया है। इस पर शास्त्री ने कहा, "यह टीम एक व्यक्ति की टीम नहीं है। हम साथ में हारते हैं और जीतते भी साथ में हैं।"

शास्त्री ने फील्डिंग को लेकर अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा, "फील्डिंग के मामले में यह टीम इस समय विश्व में सर्वश्रेष्ठ है और यही इस टीम को बाकी की भारतीय टीमों से अलग करता है।"

भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच गुरुवार से ईडन गरडस स्टेडियम में खेला जाएगा। 

उन्होंने कहा, "यह टीम हमेशा मैदान में जीतने के लिए उतरती है। हम दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले डेढ़ महीने तक चलने वाली इस सीरीज को जीतना चाहते हैं।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR