ओरिफ्लेम ने पेश किया स्विडिश स्किनकेयर गुणों से भरपूर ऑप्टिमल्स ब्रांड

April 11 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

स्किनकेयर क्षेत्र में बीते 50 साल से सक्रिय दुनिया की  अग्रणी कम्पनियों में से एक ओरिफ्लेम ने बुधवार को अपना ऑप्टिमल्स ब्रांड  भारत में पेश किया।  ओरिफ्लेम ने ऑप्टिमल्स का आधार बनाने के लिए स्वीडन में प्रसिद्ध  एंटीऑक्सीडेंट्स, विटामिंस और जरूरी तेलों वाली कुछ सबसे प्रभावी बॉटानिकल  सामग्रियों को ध्यानपूर्वक चुना है और आधुनिक वैज्ञानिक तकनीकों का प्रयोग  करके उन्हें संयोजित किया है।

ओरिफ्लेम के ऑप्टिमल्स ब्रांड की  अनोखी बात यह है कि इसमें स्वीडन की सर्वश्रेष्ठ सामग्रियां और प्रकृति के  प्रति इस देश के प्यार को संयोजित किया गया है। ऑप्टिमल्स ब्रांड को त्वचा  की सुरक्षा करने, उसे नमी देने और उसका पोषण करने की विशेष तौर पर तैयार  किया गया है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ओरिफ्लेम के सीनियर  डायरेक्टर (रिजनल मार्केटिंग, साउथ एशिया) नवीन आनंद ने कहा, "ओरिफ्लेम में  हम जिम्मेदार सुंदरता में विश्वास करते हैं और ऐसे सुरक्षित उत्पादों का  निर्माण करने की ओर समर्पित रहे हैं जो स्वीडिश प्रकृति से सशक्त हो। स्किन  केयर उद्योग में 50 साल से रहते हुए हमने यह सीखा है कि एक सरल सौंदर्य  रूटीन का अनुसरण करना प्राकृतिक रूप से सुंदर त्वचा के लिए सबसे अच्छा आधार  है। ऑप्टिमल्स ब्रांड और इसके नए उत्पादों की श्रंखला के साथ, हम अपने  ग्राहकों की त्वचा को सेहतमंद और चमकदार बनाने के लिए स्किनकेयर में नवीनतम  और सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति लाए हैं।"

ऑप्टिमल्स हाइड्रा रेंज पर  टिप्पणी करते हुए ओरिफ्लेम की ब्रांड एम्बेसेडर कल्कि कोचलिन ने कहा,  "सुरक्षित प्राकृतिक सामग्रियां और हर प्रकार की त्वचा को हाइड्रेट करने और  निखारने की क्षमता, वे कारण हैं जिस वजह से मुझे ऑप्टिमल्स की हाइड्रा  रेंज बहुत पसंद है। हम अक्सर ही प्रदूषित रहने वाले और धूल से भरे जिस शहर  वातावरण में रहते हैं, उसमें हमें अपनी त्वचा की सुरक्षा करने के लिए  प्रकृति के प्यार भरे अहसास की जरूरत है। मुख्य रूप से इसी वजह से, मैंने  ऑप्टिमल्स हाइड्रा को चुना और जब से मैंने इसे चुना है, मेरी त्वचा निखरी  हुई और काफी सेहतमंद महसूस होती है।"

सौंदर्य और स्किनकेयर में 50  साल से ज्यादा समय की अपनी विरासत में, ओरिफ्लेम ने प्राकृतिक रूप से सुंदर  त्वचा के रहस्य में महारत हासिल की है। ऑप्टिमल्स ब्रांड के तहत, तीन नए  उत्पादों की रेंज -हाइड्रा, इवेन आउट और एज रिवाइव को सामने लाते हुए  ओरिफ्लेम का लक्ष्य स्वीडिश सामग्रियों की तरह से, उस देखभाल और परफॉर्मेंस  का उत्तम संतुलन हासिल करने में प्रत्येक महिला का मदद करना है जो  प्राकृतिक तौर पर सुंदर त्वचा मांगती है।


 

  • Source
  • आईएएनएस