लेडीज डीजे की प्रस्तुति पर झूमे लोग | Vishvatimes

लेडीज डीजे की प्रस्तुति पर झूमे लोग

December 27 2017

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

मुंबई के बांद्रा (वेस्ट) स्थित होटल ताज लैंड्स एंड में आयोजित महिलाओं की पहली डीजे चैंपियनशिप 'क्वीन ऑफ मैशअप्स' में देशभर की चुनिंदा महिला डीजे ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस प्रतियोगिता में महिला प्रतियोगियों ने पहली टाइटल चैंपियनशिप के लिए दिलचस्प मुकाबला किया। देश भर में छाई रहने वाली महिला डीजे ने अपनी कंपोजिशंस से दर्शकों का मनोरंजन किया। इसमें उन्होंने एक करोड़ रुपये के एक्सक्लूसिव और विशेष अनुबंध के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा की, जिससे उन्हें मुंबई में अगले साल 30 जून को आयोजित होने वाली 'ग्लोबल क्वीन ऑफ मैशअप्स चैंपियनशिप' में शिरकत करने का मौका मिल सके।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने महिला प्रतिभाओं की सराहना करते हुए कहा, "यह देखकर बेहद अच्छा लगता है कि संगीत के क्षेत्र में महिला डीजे नित नए रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। मुझे यह पक्का विश्वास है कि भारत की महिला डीजे बहुत जल्द दुनिया के मंच पर राज करेंगी।"

अमृता खुद प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका, सामाजिक कार्यकर्ता और बैंकर हैं। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों और एसओएस नाइट लाइफ के संस्थापकों मिस लीना इंग्ले और चांद सेठ को महिला संगीतकारों को एक अविश्सनीय संगीतमय मंच मुहैया करने के लिए बधाई दी।

'क्वीन ऑफ मैशअप्स' के विजेताओं का चयन म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ जजों ने किया, जिसमें कोलकाता के डीजे आकाश रोहिरा, गोवा के डीजे सुलेमान, नई दिल्ली के डीजे जैजी जो, मुंबई के डीजे वीके और इटली के गोईकोंडा वेसिचेली शामिल थे।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR