लॅक्मे फैशन शो में सैफ को देख करीना हुईं हैरान

February 05 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान को डिजायनर शांतनु और निखिल के लिए लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर रिसोर्ट-2018 में रैम्प पर चलते देखकर उनकी पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान हैरान रह गईं। यह बात सैफ ने एलएफडब्ल्यू में वॉक के बाद संवाददाताओं से कही।

सैफ ने कहा, "यहां मुझे देख मेरी पत्नी अचंभित रह गई। उसे लगता था कि एलएफडब्ल्यू में सिर्फ उसी ने वॉक की है। लेकिन यह सब अंतिम समय में हुआ।"

एलएफडब्ल्यू में नियमित वॉक करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि अगर मैं नियमित रूप से एलएफडब्ल्यू में भाग लेने लगूं तो करीना को कैसा लगेगा।"

करीना एलएफडब्ल्यू के फिनाले में डिजायनर अनामिका खन्ना के कपड़ों में नजर आएंगी। फिनाले में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह शूटिंग में व्यस्त होने के कारण इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे।

शांतनु ने आईएएनएस से कहा, "स्प्रिंग/समर 2018 कलेक्शन का नाम 'ट्राइब- द इंडिया स्टोरी' रखा गया है। इसमें भारतीय संस्कृति और विविधता को प्रभावशाली ढंग से दिखाया गया है। इसमें राजस्थान के जनजातीय सौंदर्य की झलक मिलती है और यह आज के भारत का प्रतिनिधित्व करता है।"

निखिल ने कहा, "प्रत्येक परिधान स्टाइलिश और शिष्टता लिए है। इसमें भारतीय सिलाई की बारीकियों की झलक देखी जा सकती है।"

बॉलीवुड से ताल्लुक के बारे में डिजाइनरों ने कहा कि बॉलीवुड से उनके दोस्ताना संबंध हैं।

शांतनु ने कहा, "बॉलीवुड हस्तियों से ज्यादा हम कहेंगे कि वे हमारे दोस्त हैं और वे हमेशा से हमारे फैशन शो का हिस्सा रहे हैं।"

निखिल ने कहा, "हमें यह अच्छा लगता है कि कितनी आसानी से वे हमारे विश्वास और संदेश को दुनिया तक पहुंचाते हैं.. हमारे कार्यक्रम में वे अपने तरीके और प्रभाव से हमारे परिधानों की शोभा बढ़ाते हैं।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR