'स्कूटर' डीएलएफ सिटी में लक्जरी ऑफिस सेंटर लांच करेगी

March 16 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

 देश का पहला मैनेज्ड ऑफिस स्पेस ब्रांड 'स्कूटर' ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के डीएलएफ सिटी स्थित इन्फीनिटी टावर ए में जल्द ही अपना लक्जरी ऑफिस सेंटर लांच करने की घोषणा की। कंपनी का दावा है कि इस लक्जरी ऑफिस स्पेस में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं उपलब्ध होंगी। कहा गया है कि स्कूटर 'हेडक्वार्टर्स ऐज ए सर्विस' की अवधारणा पर यह संरचना खड़ा कर कर रही है, जिसमें बतौर मुख्य आउटसोर्सिग पार्टनर सभी ऑफिस ऑपरेशंस का काम संभालने का लक्ष्य रहता है। डिजाइन और सुविधाओं के दृष्टिकोण से स्कूटर के ऑफिस स्पेस विश्वस्तरीय हैं।

स्कूटर के इन्फीनिटी टावर सेंटर में आधुनिक फर्नीचर और लक्जरी लाउंज से लेकर रिसेप्शन और कैफे स्पेस में बूथ सीटिंग तक सभी उच्चस्तरीय प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। गेस्ट को लक्जरी डाइनिंग का आनंद देने के लिए एक्सक्लुसिव स्कूटर कैफे है। सेंटर में 35 कवर लाउंज सीटिंग की व्यवस्था है, जिसके चारों ओर हरियाली है और सामने साइबर सिटी का शानदार नजारा है। यह ऑफिस स्पेस विश्वस्तरीय अनुभव लेने योग्य है। 

कंपनी का यह भी दावा है कि स्कूटर की प्रोफेशनल टीम उम्मीद से बढ़कर सेवाएं देने के लिए समर्पित है।

कंपनी के संस्थापक और संयुक्त प्रबंध निदेशक पुनीत चंद्रा ने कहा, "स्कूटर बाजार की प्रमुख उद्यम सेवा कंपनी है। हमारे काम का मॉडल किसी भी कंपनी को सेवा देना है। जिस किसी कंपनी की स्थायी ऑफिस बनाने की योजना हो, हम उसे सेवाएं देंगे। हमारे स्पेस से क्लाइंट के कार्य करने की क्षमता बढ़ती है। स्कूटर का गुड़गांव सेंटर लक्जरी की नई दुनिया होगी। यह ऑफिस स्पेस आपको फाइव स्टार होटल का अहसास और लाइफस्टाइल देगा।"

स्कूटर के एक और संयुक्त प्रबंध निदेशक अंकित जैन ने कहा, "गुड़गांव व्यवसाय का गढ़ बन गया है और यहां सेवायुक्त और प्रबंधन सहित ऑफिस स्पेस की मांग बढ़ रही है। हम ऐसे व्यवसाय केंद्रों को 'डी-क्लटर' कर सकते हैं और बेहतर सेवाएं दे सकते हैं।"

उन्होंने बताया कि पूरे देश में इसकी 24 गुणा 7 सेवा उपलब्ध है और 100 प्रतिशत विश्वसनीय तकनीक और सेवा सुविधा का भरोसा है जो आज के तरक्की पसंद उद्यमियों और कॉर्पोरेट जगत की पहली प्राथमिकता है।

जैन ने कहा कि गुड़गांव, नोएडा, जयपुर व दिल्ली में जगह बना लेने के बाद स्कूटर देश के अन्य प्रमुख शहरों में तेजी से पहुंच रही है। स्कूटर मैनेज्ड ऑफिस स्पेस और ग्राहक के हिसाब से तैयार को-वर्किं ग स्पेस प्रदान करती है, जहां बड़े कॉर्पोरेट क्लाइंट, स्टार्ट-अप, फ्रीलांसर, एसएमई, बीपीओ और वर्किं ग प्रोफेशनल्स के समूह को उनकी अपनी जरूरत के हिसाब से सभी सेवाएं मिलती हैं।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR