दिल्ली के मैडम तुसाद संग्रहालय में शाहरुख का पुतला

March 13 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

बॉलीवुड 'बादशाह' शाहरुख खान का मोम का पुतला यहां 23 मार्च को मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा बन जाएगा। एक बयान के मुताबिक, इसमें शाहरुख अपनी सिग्नेचर पोज (दोनों हाथ फैलाए हुए) में नजर आएंगे। अन्य प्रतिष्ठित मशहूर हस्तियों के साथ उनका पुतला आकर्षण के विशेष इंटरैक्टिव जोन में स्थापित किया जाएगा।

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक व निदेशक अंशुल जैन ने कहा, "दुनिया भर में उनके प्रशंसकों को देखते हुए और क्योंकि वह एक लोकप्रिय सितारे हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है, दिल्ली के मैडम तुसाद में शाहरुख खान का पुतला लाना हमारी पसंद थी।"

उन्होंने कहा, "घोषणा का रोमांचक हिस्सा यह है कि ये उनका दूसरा पुतला है, जिसे विशेष रूप से भारतीय प्रशंसक परिवार/दर्शकों/आगंतुकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। मुझे दुनियाभर से प्रशंसकों की उपस्थिति की उम्मीद है।"

अंशुल जैन ने कहा, "यह प्रशंसकों को मुंबई या दुनिया के किसी भी हिस्से की यात्रा के बिना अपने पसंदीदा मेगास्टार के साथ अधिक समय बिताने का मौका देगा।"

दिल्ली का मैडम तुसाद संग्रहालय आकर्षण का बड़ा केंद्र है, जहां खेल, इतिहास, राजनीति और ग्लैमर के सितारे एक छत के नीचे दिखाई देते हैं।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR