गायक डेरिल सिंगलेटरी का निधन

February 13 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

अमेरिकी कंट्री गायक डेरिल सिंगलेटरी का निधन हो गया है। वह 46 साल के थे। वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, गायक का निधन सोमवार को नैशविले स्थित उनके घर पर हुआ। मत्यु के कारणों की आधिकारिक रूप से अभी घोषणा नहीं की गई है।

सिंगलेटरी का जन्म जॉर्जिया के कैरो में हुआ था और बचपन में अपने भाई व चचेरे भाइयों के साथ गोस्पेल गाते हुए संगीत में शुरुआत की। साल 1992 में एवरग्रीन रिकॉर्ड्स द्वारा साइन किए जाने से पहले 1990 में नैशविले जाकर उन्होंने स्थानीय नाइटक्लब में गाने गाए। 

सिंगलेटरी ने इरविंग एजॉफ के वार्नर लेबल के साथ करार किया, जिसने ट्रेविस द्वारा सह-निर्मित उनके पहले एल्बम को 1995 में रिलीज किया। 'आई लेट हर लाई', 'टू मच फन' और 'आई एम लिविंग अप टू हर लो एक्सपेटेशंस' जैसे गीतों ने जबरदस्त धूम मचाई। 

वह इस गुरुवार रात नॉर्थ कैरोलिना के हिकॉरी में एक संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाले थे। पिछले हफ्ते उन्होंने लुइसियाना के स्कॉट के काउबॉयज में प्रस्तुति दी थी।

सिंगलेटरी के परिवार में उनकी पत्नी हॉली, दो बेटे जोनाह और मर्सर, दो बेटियां नोरा और चार्लोट, उनके पिता रोजर सिंगलेटरी, मां अनीटा सिंगलेटरी और भाई केविन सिंगलेटरी हैं।

  • Source
  • आईएएनएस