श्रीलंका दौरे के लिए तैयार हैं मुस्ताफिजुर रहमान

Kolkata: Mustafizur Rahman of Sunrisers Hyderabad in action during an IPL match between Kolkata Knight Riders and Sunrisers Hyderabad at Eden Gardens in Kolkata on May 22, 2016. (Photo: IANS)

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा है कि चोटिल तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान आने वाले श्रीलंका दौरे के लिए तैयार हैं। अबेदिन ने यह बात मुस्ताफिजुर के हाल ही में घरेलू मैच में किए गए प्रदर्शन को देखने के बाद कही है। उन्होंने संकेत दिए हैं कि गेंदबाज को श्रीलंका दौरे के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।

मुस्ताफिजुर ने बांग्लादेश क्रिकेट लीग में दक्षिण क्षेत्र की ओर से खेलते हुए 48 ओवरों में चार विकेट लिए थे। कंधे में लगी चोट के कारण वह हाल ही में भारत दौरे पर एक मात्र टेस्ट मैच के लिए जा नहीं पाए थे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अबेदिन के हवाले से लिखा है, “उन्होंने मैच की दूसरी पारी में मध्य क्षेत्र की ओर से जिस तरह की गेंदबाजी की उससे मैं बेहद प्रभावित हूं। मेरा मानना है कि वह अपनी लय में लौट आए हैं और इसलिए अब उन्हें चौथे दौर का मैच खेलने की जरूरत नहीं है।”

उन्होंने कहा, “वह टीम में शामिल होंगे या नहीं यह तभी पता चलेगा तब टीम की घोषणा होगी। लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि वह श्रीलंका दौरे पर पूरी श्रृंखला खेलने के लिए तैयार हैं।”

पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते हुए उन्हें कंधे में चोट लग गई थी। अगस्त में उन्होंने सर्जरी कराई थी और इंग्लैंड की काउंटी ससेक्स के लिए खेले थे।

NO COMMENTS