सुपर कप : फाइनल के लिए एफसी गोवा से भिड़ेगा ईस्ट बंगाल

April 16 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

आई-लीग क्लब ईस्ट बंगाल के कोच खालिद जमील ने सोमवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की क्लब एफसी गोवा के खिलाफ होने वाले सुपर कप से सेमीफाइनल से पहले माना कि उनकी टीम को मैदान पर दोनों टीमों के 11 खिलाड़ियों के बीच कड़ी टक्कर होगी। सेमीफाइनल मुकाबले में एफसी गोवा के कुछ खिलाड़ी निलंबित होने के कारण नहीं खेल पाएंगे। इस पर जमील ने कहा, "फुटबाल मैदान पर खेली जाती है। आप इसे आसानी से नहीं ले सकते। एफसी गोवा एक अच्छी टीम है और वह हमारे लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है।"

जमील एफसी गोवा के कोच डेरिक पेररा के मार्गदर्शन में महिंद्रा युनाइटेड की टीम से खेल चुके हैं और उन्होंने अपने पूर्व कोच को उच्च स्तरीय बताया। जमील ने कहा, "डेरिक खिलाड़ियों को बहुत प्रोत्साहित करते हैं। उनकी टीम को डिफेंस काफी मजबूत है।"

दूसरी ओर, गोवा के कोच डेरिक परेरा ने कहा कि उनकी टीम अपना 100 प्रतिशत देगी।

परेरा ने कहा, "हमारे कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं और कुछ खिलाड़ी निलंबित हैं, जिससे हमें नुकसान हुआ है। हमारी टीम में दो गोलकीपर समेत 14 खिलाड़ी हैं और हमारे दिमाग में काफी कुछ चल रहा है। मुझे यकीन अगल दोनों टीमें अपना 100 प्रतिशत देंगी। इस सत्र में हमारी टीम बहुत अच्छी रही है। अगर आपको नतीजें चाहिए तो आपको अच्छा प्रदर्शन करना होगा।"

परेरा ने आगे कहा, "कुछ खिलाड़ी नए हैं इसलिए मैदान में टीम के बीच तालमेल में कमी आ सकती है लेकिन हमने हमने बहुत समय से एक साथ अभ्यास किया है। सभी पेशेवर खिलाड़ी हैंे और वह जानते हैं कि इस स्थिति में कैसे काम करना है। ईस्ट बंगाल के पास पूरी टीम है लेकिन यह उनके लिए आसान नहीं होगा।"


  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR