नई हुंडई सैंट्रो के केबिन से जुड़ी जानकारी आई सामने

October 31 2018

 Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

हुंडई की नई सैंट्रो हैचबैक इन दिनों काफी चर्चाओं में है। भारत में इसे 23 अक्टूबर 2018 को लॉन्च किया जाएगा। कार के वेरिएंट, कलर, एक्सटीरियर फीचर और इंजन से जुड़ी जानकारी पहले ही मिल चुकी है। अब कार के केबिन की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई है।

तस्वीरों पर गौर करें तो सैंट्रो के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का लेआउट हुंडई की बाकी कारों से अलग है। इस में मोटरसाइकिल जैसे राउंड डायल्स, ड्राइवर इंफोर्मेशन डिस्प्ले के साथ दिए गए हैं।

स्पीडमीटर के सेंटर में कार्बन फाइबर फिनिशिंग दी गई है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को स्पोर्टी लुक देने के लिए इस में ऑरेंज हाइलाइटर दिए गए हैं।

सेंटर कंसोल का डिजायन हुंडई की बाकी कारों से मिलता-जुलता है। इस में 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे टॉप वेरिएंट एस्टा तक सीमित रखा जा सकता है। इंफोटेंमेंट सिस्टम के दोनों ओर एसी वेंट दिए गए हैं।

नई सैंट्रो में मर्सिडीज़-बेंज ए-क्लास से प्रेरित साइड एसी वेंट भी मिलेंगे। सैंट्रो में केवल मैनुअल एसी वेंट आयेंगे। इनके कंट्रोल को तस्वीरों में देखा जा सकता है।

स्टीयरिंग व्हील का लेआउट काफी हद तक ग्रैंड आई10 से प्रेरित है। बायें हिस्से की तरफ कंट्रोल बटन और नीचे की तरफ ब्लूटूथ टेलीफोनी बटन दिए गए हैं।

यह भी पढें : इन वेरिएंट और कलर में आएगी 2018 हुंडई सैंट्रो

Source Name : http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR