इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस को नया और अलग अंदाज देगी ये खास किट

December 06 2018

 Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

अगर आप इसुज़ु का लाइफस्टाइल पिक-अप ट्रक डी-मैक्स वी-क्रॉस रखते हैं या फिर इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। इसुज़ु ने डी-मैक्स वी-क्रॉस के लिए एक खास एक्सेसरी किट लॉन्च की है, जो इसे नया और अलग अंदाज देगी। इसुज़ु ने इस किट को कंपनी के ब्रांड एंबेसडर और पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स के नाम से पेश किया है।

इस किट की केवल 30 यूनिट उपलब्ध है। पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर ग्राहकों को यह एक्सेसरी किट मिलेगी। लक्की ग्राहकों को जॉन्टी रोड्स से मिलने का मौका भी मिलेगा। इस किट की कीमत 1.99 लाख रूपए है।

एक्सेसरी किट में एक्सटीरियर ग्राफिक्स, रोड्स सिग्नेचर के साथ दिए गए हैं। फ्रंट और रियर स्कर्ट, बेड लाइनर और ब्लैक फॉक्स लैदर सीट कवर पर भी जॉन्टी के सिग्नेचर का इस्तेमाल हुआ है। इस में अलग तरह की स्किड प्लेट, डोर वाइजर, फ्रंट फुटवेल इलुमिनेशन और डोर लाइट दी गई है, जो इसे स्टैंडर्ड मॉडल से अलग बनाती है।

इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इस में पहले की तरह 2.5 लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है, जो 134 पीएस की पावर और 320 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है।

यह भी पढें : स्कोडा ने दिखाई स्काला हैचबैक के केबिन की झलक

Source Name : http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR