वोल्वो कार्स, एरिक्सन इंक में कनेक्टेड कारों के लिए साझेदारी

November 30 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

स्वीडन की कार निर्माता वोल्वो और स्वीडन की दूरसंचार सेवाएं प्रदान करनेवाली कंपनी एरिक्सन ने गुरुवार को एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, जिसके तहत एरिक्सन का औद्योगिक कनेक्टेड वाहन क्लाउड (सीवीसी) प्लेटफार्म कार निर्माता को अगले पांच सालों में 120 से ज्यादा वैश्विक बाजारों में डिजिटल वाहन सेवाओं में सक्षम बनाएगा। 

इस सौदे से वोल्वो कार्स कार मालिकों और ड्राइवरों को कनेक्टेड कार डिजिटल सेवाएं मुहैया कराने में सक्षम होगा, जिसमें ऑटोमेशन, फ्लीट मैनेजमेंट, टेलेमेटिक्स, नेविगेशन और इंफोटेनमेंट जैसी सेवाएं शामिल हैं। 

एरिक्सन टेक्नॉलजीज के बिजनेस एरिया टेक्नॉलजी एंड न्यू बिजनेसेस के प्रमुख एएसए थॉमसंस ने एक बयान में कहा, "एरिक्सन, वोल्वो कार्स को कनेक्टेड सेवाओं के लिए एक हाई स्केलेबल वैश्विक प्लेटफार्म प्रदान करेगा। डेटा की कानूनी वैधता और स्टोरेज प्रबंधन जैसे क्षेत्रों की जटिलता को हटाकर हमारा प्लेटफार्म वोल्वो कार्स की कनेक्टेड सेवाओं के यूजर अनुभव में इजाफा करेगा।"

उन्होंने बताया कि भौगोलिक वितरित केंद्रों के माध्यम से वितरित एरिक्सन का सीवीसी प्लेटफार्म कानूनी, सुरक्षा और निजता से जुड़ी दायित्वों की पूरी जिम्मेदारी संभालेगा।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR