तीनों प्रारूपों में खेलना चाहता हूं : करुण नायर | Vishvatimes

तीनों प्रारूपों में खेलना चाहता हूं : करुण नायर

May 15 2018

  Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

एक साल से भी अधिक समय के बाद भारत की टेस्ट टीम में वापसी करने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज करुण नायर का कहना है कि वह भविष्य में तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते हैं। कर्नाटक के 26 वर्षीय बल्लेबाज को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली के स्थान पर भारतीय टीम में शामिल किया गया है। 

अफगानिस्तान के खिलाफ यह टेस्ट मैच बेंगलुरू में 14 से 18 जून के बीच खेला जाएगा। कोहली इस दौरान इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए काउंटी क्लब सरे का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

टेस्ट मैच के लिए उत्साहित करुण ने कहा, "मैं उस सफेद रंग की जर्सी को पहनने और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि यह हमेशा मेरे लिए गर्व की बात रही है। मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है।"

करुण ने कहा, "पिछले एक-डेढ़ साल में मैंने काफी मेहनत की है। इंडिनय प्रीमियर लीग में मेरी फॉर्म और अपनी बल्लेबाजी को देखते हुए मुझे लग रहा है कि मैं सभी प्रारूपों में खेलने वाला खिलाड़ी हूं। यह सिर्फ अधिक से अधिक अवसरों का फायदा उठाना है।"

कर्नाटक के खिलाड़ी का कहना है कि वनडे टीम में स्थान हासिल करना बेहद मुश्किल है। वह सही दिशा में हैं और तीनों प्रारुपों में अच्छा प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बनने के लिए वह हर प्रयास करेंगे। 

चेन्नई में दो साल पहले हुए पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 303 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले करुण ब्रिटेन में होने वाले चार दिवसीय मैच में इंडिया-ए का नेतृत्व करेंगे। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR