विल स्मिथ का 'जीनी' अवतार रिलीज हुआ

February 12 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान डिज्नी के 'अलादीन' रीमेक में अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ का जीनी (जिन्न) के रूप में 'ब्लू' अवतार रिलीज हुआ। 

'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, फिल्म के नए ट्रेलर में जीनी, जैस्मिन और अलादीन नजर आए, जिससे प्रशंसकों को स्मिथ के किरदार का पहला लुक देखने को मिला। 

फिल्म का ट्रेलर रविवार रात को जारी हुआ। ट्रेलर में जैस्मिन, अलादीन और जादूगर जफर का लुक भी नजर आया। 

स्मिथ ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया और लिखा, "मैंने आप सबसे कहा था कि मैं 'ब्लू' (नीले रंग में रंगे अवतार) अवतार में नजर आने जा रहा हूं।" 

'अलादीन' 24 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। 
इंडियन एरेना पोलो लीग में कुल छह टीमें हिस्सा लेंगी। एरेना पोलो का छोटा स्वरूप है जिसमें पोलो का अपेक्षाकृत छोटा ग्राउंड, बड़ी गेंद और रंगीन कपड़ों का इस्तेमाल किया जाता है, जिसमें इस खेल की तेजतर्रार गति प्रोफेशनल रूप में दिखाई देगी। 

लीग में भारतीय खिलाड़ियों के अलावा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी भाग लेंगे। पोलो लीग में स्पोर्ट्स फैशन और लाइफस्टाइल का अद्भुद संगम देखने को मिलेगा। 

इंडियन पोलो लीग के लॉन्च के अवसर पर आईपीए के मानद सचिव एवं विशिष्ट सेवा मेडल प्राप्त कर्नल रवि राठौर ने कहा, " मैं इस कदम के लिए कार्तिकेय शर्मा की दूरदर्शिता खेल के प्रति लगाव और समर्पण के लिए उन्हें बधाई देता हूं।"

इस अवसर पर कार्तिकेय शर्मा ने कहा, "देश में पोलो का खेल ठाठ-बाठ का पर्याय रहा है और अब इसके संरक्षकों को इंडिया पोलो लीग में अपनी टीम खरीदने का अवसर मिलेगा। यह खेल देश में तेजी से उभरते खेल और लाइफस्टाइल बिजनेस के रूप में सामने आ रहा है।"

इस समय आईपीए के साथ देश भर में 35 क्लब जुड़े हुए हैं, जिनमें कुल 450 खिलाड़ी हैं और उनमें भी सौ से ज्यादा पेशेवर खिलाड़ी हैं। आईपीए अंतर्राष्ट्रीय पोलो संघ से सम्बद्ध है। अब आईपीए और प्रो स्पोर्टीफाई मिलकर इस लीग को आयोजित करेंगे और आईपीए लीग को संचालित करने के लिए अधिकारी मुहैया कराएगा। 

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR