क्या इस नवरात्रि पर घर ला पायेंगे फॉक्सवेगन की कार?, जानिये यहां

September 21 2018

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

अगर आप इस नवरात्रि पर फॉक्सवेगन की नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए ये काम की खबर साबित हो सकती है। यहां हमने फॉक्सवेगन कारों के वेटिंग पीरियड की जानकारी साझा की है, इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आपको नवरात्रि पर कार की डिलीवरी मिल सकती है या नहीं। यहां देखिए फॅक्सवेगन कार पर कौन सी जगह कितना वेटिंग पीरियड चल रहा है...

 पोलोएमियोवेंटोपसात
दिल्ली-एनसीआर15 दिन15 दिन15 दिन20 दिन
बैंगलुरू15 दिन15 दिन15 दिनएक महीना
मुंबई---------15 दिन
हैदराबाद---------15 दिन
पुणे4 सप्ताह4 सप्ताह4 सप्ताह---
चेन्नई10 दिन15 दिन15 दिन20 दिन
जयपुर---------20 दिन
अहमदाबाद---------15 दिन
लखनउ------------
कोलकाता------15 दिन20 दिन
चंडीगढ़---------10 दिन
पटना15 दिन15 दिन15 दिन15 दिन
इंदौर15 दिन15 दिन15 दिन15 दिन

निष्कर्ष

  • फॉक्सवेगन पोलो: अगर आप पुणे में रहते हैं और इस नवरात्रि पोलो हैचबैक को घर लाना चाहते हैं तो आपको जल्द ही इसकी बुकिंग करानी होगी। पुणे में पोलो हैचबैक पर सबसे ज्यादा एक महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है। बाकी शहरों के लोग एक सप्ताह बाद भी बुकिंग कराए तो कार की डिलीवरी नवरात्रि तक मिल सकती है।
  • फॉक्सवेगन एमियो:  पुणे में एमियो का वेटिंग पीरियड भी पोलो हैचबैक के आसपास है। अगर आप एमियो लेना पसंद करते हैं तो इसे जल्द से जल्द बुक कराना होगा। बाकी शहरों के लोग एक सप्ताह बाद भी बुकिंग कराए तो कार की डिलीवरी नवरात्रि तक मिल सकती है।
  • फॉक्सवेगन वेंटो: वेंटो का वेटिंग पीरियड भी पुणे में एमियो और पोलो के बराबर है। अगर आप नवरात्रि पर कार की डिलीवरी लेना चाहते हैं तो इसे अभी बुक कराना होगा। बाकी शहरों के लोग अगले सप्ताह भी बुकिंग कराते हैं तो नवरात्रि तक कार की डिलीवरी मिल सकती है।
  • फॉक्सवेगन पसात: फॉक्सवेगन पसात पर बैंगलुरू में सबसे ज्यादा एक महीने का वेटिंग पीरियड है। कुछ शहरों में इस पर 15 से 20 दिन का वेटिंग पीरियड है, वहीं कई शहरों में तो वेटिंग पीरियड ना के बराबर है।

Source Name : http://hindi.cardekho.com

  • Source
  • कारदेखो

FEATURE

MOST POPULAR