यामाहा ने 7 नए रंगों में फैसिनो उतारे

April 08 2018

 Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

 दोपहिया वाहन निर्माता इंडिया यामाहा मोटर ने सोमवार को अपने स्टाइलिश स्कूटर फैसिनो को नए रंगों में लांच किया, जिसमें 'ग्लैमरस गोल्ड', 'डैपर ब्लू', 'बीमिंग ब्लू', 'डैजलिंग ग्रे', 'सिजलिंग सायन', 'स्पॉटलाइट व्हाइट' और 'सैसी सायन' रंग शामिल है। इनकी कीमत 54,593 रुपये (एक्स शोरुम दिल्ली) से शुरू होती है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि लांचिंग के समय से ही फैसिनो ने अपने शानदार प्रदर्शन और आकर्षण से ग्राहकों को लुभाया है। साथ ही अपीयरेंस और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में अपनी खूबियों से कीर्तिमान भी स्थापित किया है।

बयान में कहा गया कि नए रंग के मॉडल्स में भी कंटीन्यूअस वैरिएबल ट्रांसमिशन (सीवीटी) के साथ एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, 113 सीसी, ब्लू कोर इंजन है, जिससे 66 किलोमीटर प्रति लीटर (आदर्श परीक्षण परिस्थिति में) की शानदार ईंधन दक्षता मिलती है। 

सुविधाजनक होने और स्टोरेज की अच्छी व्यवस्था होने जैसी खूबियों के साथ ही नए फैसिनो में कुछ अन्य खूबियां भी हैं, जिसमें डायनामिक कर्व के साथ सामने की ओर क्रोम प्लेटिंग के साथ फैसिनो का नया निशान (एंब्लेम) लगा है, हाई कंबस्शन इफिशिएंसी वाला ब्लू कोर इंजन शामिल है, जो इसे ईंधन दक्षता के मामले में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ बनाता है। 

बयान में आगे कहा गया कि इसका वजन केवल 103 किलोग्राम है, जो इसकी ईंधन दक्षता को बढ़ाता है, साथ ही संभालने में भी आसान रहता है। इस स्कूटर के सामने की ओर और किनारों की ओर नए स्टाइलिश ग्राफिक का प्रयोग किया गया है और लक्जरी और क्वालिटी पसंद ग्राहकों को लुभाने के लिए इनमें डुअल टोन सीट कवर के साथ हल्की उठी हुई सीट दी गई है।

यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रॉय कुरियन ने कहा, "यामाहा समय-समय पर अपने उत्पादों में आकर्षक उन्नयन के लिए प्रतिबद्ध है। फैसिनो अपनी लांचिंग के समय से ही प्रौद्योगिकी के स्तर पर उन्नत खूबियों और सजीली उपस्थिति के चलते ग्राहकों के बीच लोकप्रिय है। इसकी खूबियों को सुविधा के साथ फैशनेबल और ट्रेंडी स्कूटर पसंद करने वाले युवा ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए निखारा गया है।"

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR