यूट्यूब शेयर एक्टिविटी फीचर हटाएगा

January 14 2019

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने घोषणा की है कि वह उस फीचर को 31 जनवरी के बाद हटा देगा, जिसके तहत उसके उपयोगकर्ता यूट्यूब की उनकी गतिविधियां माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा करते हैं। ट्विटर ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं को उनकी यूट्यूब गतिविधियां यूट्यूब सेटिंग जैसे विकल्पों के माध्यम से साझा करने की सुविधा दी है। इसके लिए यूट्यूब सेटिंग पर जाकर कनेक्टेड एप्स के विकल्प को चुनने के बाद शेयर योर पब्लिक एक्टिविटी टू ट्विटर विकल्प चुनना होगा।

इसके विपरीत यूट्यूब अपने उपयोगकर्ताओं से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के लिए यूट्यूब के शेयर बटन का उपयोग करने का आग्रह कर रहा है।

द स्टार की शनिवार की रपट के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को नए वीडियो के सफलतापूर्वक अपलोड होते ही सोशल प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करने का विकल्प दिखेगा।

हालांकि उपयोगकर्ता अभी भी सोशल मीडिया से लिंक्स लेकर उनके यूट्यूब चैनल पर जोड़ सकते हैं और पेज से वीडियो साझा कर सकते हैं।

रपट के अनुसार, यूट्यूब ने यह भी कहा कि नया अपडेट होने से ट्विटर पर पहले से ही साझा किए जा चुके वीडियोज पर कोई असर नहीं पड़ेगा। पोस्ट हो चुके वीडियो ट्विटर पर बने रहेंगे।

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR