हांगकांग में कोरोना के 26 नए मामले सामने आए

January 23 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

हांगकांग में बीते 24 घंटे में कोरोना के 26 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13,146 हो गई है। ये जानकारी सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन के आंकड़ों से सामने आई है।


समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को रिपोर्ट किए गए नए मामलों में एक बाहरी मामला, महामारी विज्ञान से जुड़े 19 बाहरी मामले, 3 स्थानीय मामले और महामारी विज्ञान से जुड़े 3 मामले शामिल हैं।


केंद्र ने कहा कि 25 मामलों में उत्परिवर्ती शामिल हैं और एक मामले का उत्परिवर्तन परीक्षण की रिपोर्ट लंबित है।


इस बीच 11 मामलों की जीनोम सिक्वेंसिंग हुई, जिससे पुष्टि हुई कि वे ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं, जिससे हांगकांग में ओमिक्रॉन के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 517 हो गई।


हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र के मुख्य कार्यकारी कैरी लैम ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हांगकांग के लोगों को हाल ही में अनावश्यक सभाओं से बचना चाहिए, और जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है, उन्हें जल्द से जल्द टीका लगवाना चाहिए।


फरवरी 2021 में बड़े पैमाने पर टीकाकरण कार्यक्रम शुरू होने के बाद से, लगभग 52.3 लाख लोगों या योग्य आबादी के 77.7 प्रतिशत ने कोरोना वैक्सीन का कम से कम एक शॉट लिया है, जबकि लगभग 47.4 लाख या 70.5 प्रतिशत लोगों ने कोरोना वैक्सीन की एक खुराक ली है। पात्र आबादी ने दो खुराक ली हैं।


इस बीच, हांगकांग में 776,322 लोगों ने रात 8 बजे तक तीसरी बूस्टर खुराक ली है।

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR