दिल्ली में आज़माने के लिए 6 नए रेस्तरां

October 03 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

चाहे आप सुशी, कॉकटेल, बियर या चाट चाहते हैं, दिल्ली में आपकी हर इच्छा को पूरा करने के लिए कई नए रेस्तरां हैं। यहाँ राजधानी में सबसे हाल के उद्घाटन की एक सूची है।


उन्नीस 78, साकेत


मेनू यूरोपीय और एशियाई व्यंजनों को जोड़ता है। शुरू करने के लिए, सीज़र, फैटौश, और ओर्ज़ो सलाद सहित विभिन्न प्रकार के सलादों में से चुनें। कई मीठे और मसालेदार एशियाई विकल्प भी हैं, जैसे हांगकांग मसालेदार अदरक मछली, कारमेलिज्ड सूखी वियतनामी चिकन, और होइसिन सॉस में भेड़ का बच्चा। यदि आप नाश्ते के लिए आते हैं, तो आप अंडे, बेकन, सॉसेज और आलू जैसे क्लासिक्स के साथ एक नाश्ता बोर्ड ऑर्डर कर सकते हैं, या आप एवोकैडो बोर्ड की कोशिश कर सकते हैं। और, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस भोजन के लिए हैं, इसे रास्पबेरी पाई, चॉकलेट केक, या सेब के टुकड़े के साथ समाप्त करें।


आरामदायक बॉक्स, नेताजी नगर


रेस्तरां मनोरम नाश्ते के कटोरे, पिज्जा, पास्ता और सलाद परोसता है और रात के खाने या पेय के साथ दोपहर के भोजन के लिए आदर्श है। एक जीवंत कॉकटेल मेनू में ला रोजिता और हवाना जैसे पेय शामिल हैं। "ए डे इन कान्स" भी है, जो जिन, सूखे वरमाउथ, अंडे की सफेदी और रास्पबेरी से बना कॉकटेल है। उनके हैप्पी एंडिंग डेज़र्ट को ट्राई करें, जिसमें नफेह, ईटन मेस, तिरामिसु और चॉकलेट लावा केक शामिल हैं।


आइवरी कॉकटेल गार्डन, मालवीय नगर


डिम्सम, नेपल-शैली के पिज्जा, एवोकैडो टोस्ट, ग्रिल्ड फिश, कबाब और अन्य व्यंजन यूरोपीय, एशियाई और भूमध्यसागरीय व्यंजनों का मिश्रण हैं। आपके पेय के साथ, एक भूमध्यसागरीय डुबकी थाली और एक नकली मांस की थाली भी है।


देजा ब्रू, ग्रेटर कैलाश II


Deja Brew में, आपके दो पसंदीदा पेय, बीयर और कॉफी, केंद्र स्तर पर हैं। ब्रू लाउंज उन कुछ जगहों में से एक होगा जहां आप एक कप कॉफी के लिए रुक सकते हैं और फिर क्राफ्ट बीयर के लिए रुक सकते हैं। मेनू में फिंगर फूड, सलाद, बर्गर और अन्य विकल्प शामिल हैं। यदि आप चाहें, तो आप सिगार के हाथ से चुने हुए चयन में से भी चुन सकते हैं। बियर प्रेमियों को बियर मार्जरीटा पॉप्सिकल का प्रयास करना चाहिए, जबकि टीटोटलर्स को जमे हुए लीची मार्जरीटा का प्रयास करना चाहिए।


भवन, गुरुग्राम


रेस्तरां देश के स्ट्रीट फूड के लिए एक आदर्श स्थान है। गोलगप्पे, रसगुल्ला चाट, कबाब, दही चाट, मटन दही बड़ा, झींगा पापड़ और बहुत कुछ हैं। जब आप वहां हों, तो उनके बार और जूस काउंटर और मिठाई सेक्शन को भी देखें, जो आपके पड़ोस की हलवाई की दुकान की तरह है। पूरी कहानी यहां पढ़ें।


एड्रिफ्ट काया, एरोसिटी


दिल्ली में नवीनतम जापानी रेस्तरां। रेस्तरां, जो टोक्यो में उनकी यात्रा से प्रेरित था, एक आधुनिक इजाकाया अनुभव प्रदान करता है। यहाँ एक 360-डिग्री बार और एक सुशी बार है जिसमें काउंटर सीटिंग है। डेसर्ट में मटका चॉकलेट बार, बर्न चीज़केक, और बहुत कुछ, साथ ही प्रयोगात्मक कॉकटेल, स्वीट मिसो टोफू, मशरूम गोज़ा, कोजी लैम्ब रैक और ऑनसेन एग शामिल हैं।



Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More



  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR