हैदराबाद में एक नया फैशन डेस्टिनेशन

August 16 2021

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

अनुश्री रेड्डी ने एक फ्लैगशिप स्टोर के साथ कारोबार में एक दशक की शुरुआत की, जो 14 अगस्त को खोला गया था। डिजाइनर, सहस्राब्दी के साथ पसंदीदा, पारंपरिक शैलियों पर अपने युवा और समकालीन लेने के लिए जाना जाता है।


हैदराबाद स्थित इसी नाम का लेबल इस साल अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रहा है। पुरानी शैलियों और फूलों के पैटर्न से प्रेरणा लेते हुए, रेड्डी ने उन्हें जरदोजी कढ़ाई के साथ सावधानीपूर्वक विवरण और अलंकरण के साथ खूबसूरती से जोड़ा।


"फैशन उद्योग में पिछला दशक बिल्कुल असली रहा है। जब मैंने सालों पहले एक फैशन संपादक के रूप में अपनी यात्रा शुरू की तो इसने मुझे डिजाइनों और कपड़ों को बारीकी से काम करने और समझने का मौका दिया और इसके लिए मेरा प्यार बढ़ गया। मैंने एथनिक डिजाइनिंग के साथ शुरुआत की। दोस्तों और परिवार के लिए पहनावा, धीरे-धीरे जुनून प्रोजेक्ट एक पेशा बन गया जहां मैंने दुल्हन जनजाति के लिए पारंपरिक परिधान तैयार किए। मेरे लिए भाग्यशाली, समझदार, आधुनिक दुल्हनें भी पेस्टल रंग और पुष्प प्रिंट पसंद करती हैं जो मेरे काम में प्रमुख हैं, " रेड्डी कहते हैं।


जोड़ते हुए, "आप मेरे संग्रह में जटिल जरदोजी काम भी देखेंगे, जो कुछ ऐसा है जो मैंने हैदराबाद में अपनी जड़ों से खींचा है। शहर अक्सर दक्षिणी भारत में खरीदारी का केंद्र होता है और मेरे कई डिजाइन मेरे गृहनगर को श्रद्धांजलि देते हैं। . अब, एक दशक बाद, शहर के साथ मेरा संबंध और मजबूत हुआ है क्योंकि हमने यहां अपना फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया है। मेरा अपना स्टोर, मेरे अपने शहर में, अन्य प्रमुख नामों के बीच, जश्न मनाने का एक सही तरीका है। स्टोर के साथ, मैं मेरा पहला प्रीट कलेक्शन भी लॉन्च किया जिसमें चिकनकारी आउटफिट, रिसॉर्ट वियर और रोजमर्रा के लग्जरी वियर शामिल हैं।"

Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More


  • Source
  • आईएएनएस