स्प्रिंग/समर 2022 के लिए एक आकर्षक डेनिम कलेक्शन

July 21 2022

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

कोर्ट पर, नाओमी ओसाका सभी पेशेवर टेनिस में सबसे उग्र प्रतियोगियों में से एक है। लेकिन अदालत के बाहर, वह शांत और शांत रहने के लिए जानी जाती है या, जैसा कि वह कहना पसंद करती है, "एक फूल की तरह कोमल"। यह उनके व्यक्तित्व के इन दो पक्षों ने न केवल उनके प्रसिद्ध "फूल भालू" लोगो को प्रेरित किया - एक भालू की तरह क्रूर, एक फूल की तरह कोमल।



यंग स्टेट ने लेवी के साथ एक नई नई लाइन बनाने के लिए सहयोग किया है, स्प्रिंग/समर 2022 के लिए लेवी का एक्स नाओमी ओसाका डेनिम संग्रह।



संग्रह में पांच नए डेनिम टुकड़े शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक नाओमी द्वारा मूल रेखाचित्रों पर आधारित था, और सभी में समान अनुपात में डेनिम वॉश और रचनात्मक नाटकों के विपरीत विशेषताएं हैं। यह एक अनूठी और स्टाइलिश लाइनअप है जो किसी भी पोशाक के लिए एकदम सही केंद्रबिंदु के रूप में काम कर सकती है।



शामिल है एक कैस्केडिंग मरमेड स्कर्ट जिसमें विषम डेनिम और एक रफ़ल्ड, उच्च-निम्न हेमलाइन है जो एक तरफ एक छोटी स्कर्ट और दूसरी तरफ एक मैक्सी स्कर्ट बनाती है। डेनिम हाल्टर टॉप भी है, एक सुव्यवस्थित लाइट-वॉश डेनिम हैल्टर, मरमेड स्कर्ट की मात्रा को चलाने के लिए एकदम सही है, या इससे भी बेहतर, ओवरसाइज़्ड आर्टिस्ट कोट - एक मध्य-लंबाई, चौड़ी-आस्तीन, ड्रॉप-शोल्डर कोट जिसमें बड़ी विशेषता है पैच पॉकेट (एक लाल टैब और आर्कुएट सिलाई के साथ, निश्चित रूप से) और विपरीत मध्य और हल्के-धोने वाले डेनिम। इनमें से प्रत्येक टुकड़े को 100 प्रतिशत जैविक रूप से उगाए गए कपास से बनाया गया है।



संग्रह को राउंड आउट करना एक क्रॉप्ड और फूला हुआ ज़िप बॉम्बर जैकेट है - जिसे 100 प्रतिशत ऑर्गेनिक रूप से उगाए गए कपास से भी बनाया गया है - इसके विपरीत डेनिम (जिसके निचले आधे हिस्से में नाओमी के फूल-भालू लोगो का एक लेजर प्रिंट है) और लोचदार कफ और हेम है। . अंत में, फूल-भालू लेजर प्रिंट '93 नाओमी जीन है, जो पुरुषों के 501 जीन पर आधारित है, जो कि एकदम सही फिट के लिए है।



"मैं इस संग्रह को मज़ेदार और मज़ेदार रखना चाहता था, और सभी के लिए कुछ अंश भी शामिल करना चाहता था। मैं इस संग्रह के साथ कुछ हल्का-फुल्कापन लाने की कोशिश कर रहा था, हम सभी के लिए उस जीवन का आनंद लेने के लिए जो हम जी रहे हैं और चीजों को भी नहीं लेते हैं। गंभीरता से। सबसे अच्छा, ये सभी टुकड़े मुझे अति आत्मविश्वास और आरामदायक महसूस कराते हैं क्योंकि वे सभी बहुत चापलूसी और पहनने में मज़ेदार हैं।" - नाओमी ओसाका


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस