लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई की एक कच्ची और ताज़ा शुरुआत

October 11 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

डिजाइनर संजय गर्ग का लेबल रॉ मैंगो अन्य की तरह भारतीय हथकरघा का जश्न मनाता है, जो आकर्षक रंगों और विविध संस्कृतियों से भरपूर है। उन्होंने नई दिल्ली में एक ऑफ-साइट शो में संरचित सिल्हूट और रहस्यमय धातु विज्ञान के साथ अपना संग्रह, 'द चिल्ड्रेन ऑफ द नाइट' प्रदर्शित किया।

एक बार के लिए, मशहूर हस्तियां आमतौर पर 'शोस्टॉपर' होने के बजाय मॉडलों के साथ पूरी तरह से फिट बैठती हैं। करिश्मा कपूर, कल्कि कोचलिन और सबा आजाद ने डिजाइनर के लिए वॉक किया।

जबकि कपूर का नाटकीय ब्रोकेड पैंटसूट निश्चित रूप से एक वार्तालाप स्टार्टर था, कोचलिन की बुना हुआ साड़ी बनावट के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए खड़ी थी। आज़ाद को सुनहरे रेशम का पैंटसूट पहने देखा गया।

संजय गर्ग के लिए करिश्मा कपूर

मास्टर निर्माता ने कहा, "संग्रह में प्रत्येक परिधान में वस्त्रों में नवाचार शामिल हैं, जिसमें बुना हुआ कपड़ा, बहुरूपदर्शक बुनाई, और चमचमाती धातु की अविश्वसनीय रेंज प्रदान करने वाला ब्रोकेड शामिल है - डीएनए के साथ बुने गए आश्चर्य के तत्व जो हमें जड़ देते हैं।" 

इस संग्रह के कुछ मुख्य आकर्षणों में लचीले हाथ से बुने हुए वस्त्र, बॉम्बर्स वाली पारदर्शी साड़ियाँ, भारी स्कर्ट और विविध रंग योजना शामिल हैं। स्वाभाविक रूप से, कपड़े ही शो के असली सितारे थे। 

काली साड़ी के साथ टेक्सचर्ड ब्लाउज में कल्कि कोचलिन। 


D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR