कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा

May 20 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

लॉरियल पेरिस की प्रवक्ता ऐश्वर्या राय बच्चन 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन सोफी कॉउचर एनसेंबल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। . अभिनेत्री उस ब्रांड के लिए चलती हैं जो फिल्म महोत्सव के आधिकारिक मेकअप पार्टनर के रूप में 26 साल पूरे होने का जश्न मनाता है।


लॉरियल पेरिस के प्रवक्ता ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दुनिया भर के लोगों ने इस साल की थीम - 'वॉक योर वर्थ' को मनाने के लिए अपने आप में आत्मविश्वास का जश्न मनाया। इस पहल के साथ, ब्रांड का लक्ष्य स्व-मूल्य और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को और मजबूत करना है। थीम ब्रांड के लोकाचार के लिए एक संकेत है, जो व्यक्तियों को अपने आत्मविश्वास को अपनाने और खुद का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करती है।


सोफी कॉउचर द्वारा शानदार काले और चांदी के हुड वाले पहनावे में वैश्विक आइकन बेहद भव्यता से चकित था।


उन्होंने ब्यूटी उस्ताद वैल गारलैंड द्वारा बनाया गया मेकअप लुक दिया था। उनकी आकाशीय सुंदरता से प्रेरणा लेते हुए, उनके लुक को 140 गोल्डन बेज शेड में L'Oreal Paris Infallible 32H Freshwear Foundation का उपयोग करके जीवन में लाया गया, जो लंबे समय तक चलने वाले हल्के फॉर्मूले से प्रभावित है।


सूक्ष्म स्मोकी ग्लिटर आईशैडो का उपयोग करके उसकी सुंदर डो के आकार की आँखों को बढ़ाया गया था। L'Oreal Paris Super Liner Gel Intenza का उपयोग करके एक नाटकीय पंखों वाला आईलाइनर बनाया गया था जो 36 घंटे तक चलने वाला एक चिकना, स्मज-प्रूफ वियर देता है, जिससे उसकी आंखों के आकार की सहज कृपा बढ़ जाती है।


लोरियल पेरिस वॉल्यूमिनस लैश पैराडाइज मस्कारा के साथ आई मेकअप के लिए परफेक्ट फिनिशिंग टच वॉल्यूमिनस लैशेज था, जो वॉल्यूम और इंटेंस लेंथ देता है। उनका परफेक्ट बोल्ड रेड पाउट L'Oreal Paris कलर रिच इंटेंस वॉल्यूम मैट लिपस्टिक शेड 666 - I Win का इस्तेमाल करके हासिल किया गया था, जिसने उनके होंठों को बेहद अल्ट्रा-मैट फ़िनिश और बेहद पिग्मेंटेड लाल रंग प्रदान किया था।


Download Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR