फ़ैशन, सौंदर्य और जीवनशैली सभी चीज़ें!

September 18 2023

टेलीग्राम पर हमें फॉलो करें ! रोज पाएं मनोरंजन, जीवनशैली, खेल और व्यापार पर 10 - 12 महत्वपूर्ण अपडेट।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें https://t.me/vishvatimeshindi1

चैनल से जुड़ने से पहले टेलीग्राम ऐप डाउनलोड करे

एले कार्निवल में फैशन, सौंदर्य और जीवनशैली के शानदार दो दिवसीय उत्सव के लिए खुद को तैयार करें। यह असाधारण घटना एक गहन अनुभव का वादा करती है जो शैली और लालित्य के सार को समाहित करती है। 17 सितंबर को डीएलएफ प्रोमेनेड, वसंत कुंज में होने वाला एले कार्निवल उद्योग में सर्वश्रेष्ठ लोगों का एक जमावड़ा है, जो मनोरम अनुभवों की एक श्रृंखला पेश करता है।

स्टाइल और सुंदरता के लिए समर्पित 50 से अधिक अविश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय और घरेलू ब्रांडों के साथ, उपस्थित लोग नवीनतम फैशन रुझानों में शामिल हो सकते हैं, मेकअप नवाचारों का पता लगा सकते हैं और बीच में सब कुछ खोज सकते हैं। फैशन प्रेमियों के लिए यह एक खजाना है। फैशन की दुनिया में डूबते हुए, आप असाधारण कलाकारों की मनमोहक धुनों पर थिरक सकते हैं। प्रसिद्ध ब्रांडों द्वारा एक अद्भुत फैशन शोकेस और उद्योग विशेषज्ञों द्वारा स्टाइलिंग सत्र का अनुभव करें।

मिनिमलिस्ट, द बॉडी शॉप, ओलाप्लेक्स, बिंड्टब्यूटी, किहल्स और कई अन्य जैसे शानदार ब्रांडों की खरीदारी का लुत्फ उठाएं। विशेष रूप से ELLE बूथ पर ह्यूमन, साक्षा और किन्नी, भाने, कनिका गोयल और कई अन्य डिज़ाइनर ब्रांडों पर रोमांचक ऑफ़र का अनुभव करें।

17 सितंबर को सिद्धार्थ बंसल, करण तोरानी, निकिता म्हैसालकर, प्रणव मिश्रा (ह्यूमेन), ईशा बोरा और डॉ. किरण सेठी जैसे उद्योग विशेषज्ञों के साथ स्मार्ट चर्चा में भाग लें; जो फैशन और सौंदर्य की निरंतर विकसित हो रही दुनिया पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा करेंगे।

एले कार्निवल में उन लोगों को अवश्य भाग लेना चाहिए जो नवीनतम रुझानों में डूबना चाहते हैं और उद्योग में सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों और पेशेवरों के साथ जुड़ना चाहते हैं। यह सिर्फ एक घटना नहीं है; यह एक समग्र अनुभव है जो सुंदरता और फैशन को उसके मूल में मनाता है, जिससे यह स्टाइल और विलासिता के शौकीन किसी भी व्यक्ति के लिए वर्ष का मुख्य आकर्षण बन जाता है। एले कार्निवल में फैशन और सुंदरता की सभी चीजों का आनंद लेने का यह अविस्मरणीय अवसर न चूकें।



D
ownload Vishva Times App – Live News, Entertainment, Sports, Politics & More

  • Source
  • आईएएनएस

FEATURE

MOST POPULAR